1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. baheri police arrested the crook who was running away after firing in uttarakhand along with his wife nrj

बहेड़ी पुलिस ने उत्तराखंड में फायरिंग कर भाग रहे बदमाश को पत्नी के साथ किया गिरफ्तार

उत्तराखंड के बदमाश गुरबाज सिंह ने रुद्रपुर थाना क्षेत्र के जोगेंद्र बहेरा नामक व्यक्ति पर सोमवार रात फायरिंग की थी. पीड़ित ने रुद्रपुर थाने में मुकदमा कायम कराया. इसके चलते उत्तराखंड पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पुलिस ने किया ग‍िरफ्तार.
पुलिस ने किया ग‍िरफ्तार.
Prabhat Khabar

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली की बहेड़ी थाना पुलिस ने मंगलवार को उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जनपद के रुद्रपुर थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव निवासी गुरबाज सिंह को पत्नी के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी उत्तराखंड में एक व्यक्ति पर फायरिंग कर पुलिस से बचने को यूपी में आ रहा था. पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर बड़ी मात्रा में ऑटोमेटिक, देशी पिस्टल, कारतूस, लाखों की नकदी आदि बरामद किए हैं. आरोपी पर उत्तराखंड के थानों में दर्जनभर से अधिक मुकदमें हैं.

ताबड़तोड़ छापेमारी की

उत्तराखंड के बदमाश गुरबाज सिंह ने रुद्रपुर थाना क्षेत्र के जोगेंद्र बहेरा नामक व्यक्ति पर सोमवार रात फायरिंग की थी. पीड़ित ने रुद्रपुर थाने में मुकदमा कायम कराया. इसके चलते उत्तराखंड पुलिस आरोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही थी. मगर वह मंगलवार को पुलिस से बचने के लिए अपनी पत्नी नीतू के साथ एक्टिवा स्कूटी से यूपी में घुस रहा था. उसको बहेड़ी थाने की नारायण नगला और कताई मिल चौकी को जाने वाली सड़क से गिरफ्तार किया. बहेड़ी इंस्पेक्टर सतेंद्र भड़ाना ने बताया उसे रोकने की कोशिश की.

थाना पुलिस ने मुकदमा कायम किया

मगर वह पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने घेराबंदी की,तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.काफी मुश्किल से आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार किया. इनके पास से दो ऑटोमेटिक पिस्टल 32 बोर, तीन मैगजीन, दो 315 बोर के तमंचे, 18 कारतूस, नकद 1.14 लाख, ज्वेलरी और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. थाना पुलिस ने मुकदमा कायम कर आरोपी पति पत्नी को जेल भेजा है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें