1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. asaduddin owaisi invites sp leader azam khan to join aimim nrj

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जेल में बंद सपा नेता आजम खान को पार्टी में शामिल होने का दिया न्योता

ओवैसी की पार्टी में आजम खान को यह पत्र ऐसे समय में लिखा गया है जब कुछ दिनों पहले आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी
सोशल मीडिया

Lucknow News: असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी एआईएमआईएम की ओर से सीतापुर जेल में बंद सपा विधायक और पूर्व मंत्री आजम खान को पत्र लिखकर उन्हें पार्टी में शामिल होने की पेशकश की गई है. ओवैसी की पार्टी में आजम खान को यह पत्र ऐसे समय में लिखा गया है जब कुछ दिनों पहले आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली शानू ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर आजम खान को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था.

पत्र में सपा की लिखी है बुराई

जानकारी के मुताबिक, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम/AIMIM) के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान की ओर से जारी पत्र में लिखा गया है कि जब आप (आजम खान) मेदांता अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे तो पूरा देश आप की सलामती की दुआ कर रहा था. पत्र में कहा गया है कि आपके सकुशल सीतापुर जेल लौटने पर सभी जगह से लोग आपसे मिलने गए लेकिन अखिलेश यादव ने आपसे मिलना तक जरूरी नहीं समझा. पत्र में लिखा गया है कि 26 महीने से आप जेल में दिन गुजार रहे हैं, जिसका दर्द पूरे मुस्लिम समाज को है लेकिन अखिलेश यादव या यादव परिवार या पूरी समाजवादी पार्टी को इस बात का जरा भी दर्द नहीं है और न ही अफसोस. पत्र के मुताबिक, यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने साल 2022 के विधानसभा चुनाव में आजम की फोटो लगाकर मुसलमानों से वोट तो लिए लेकिन जब उनको विपक्ष का नेता बनाने की बात आई तो मुंह फेर लिया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें