1. home Home
  2. state
  3. up
  4. apj abdul kalam technical university release exam fee and schedule nrj

AKTU News: ग्रेजुएशन और पीजी के स्टूडेंट्स 25 दिसंबर तक जमा करें एग्जाम फीस, ऐसे जमा होगी Online Fee

इसके लिए 25 दिसंबर की रात 12 बजे तक का समयावधि निर्धारित की गई है. वहीं, परीक्षा फार्म भरे जाने की तिथि पहले की ही तरह यथावत रखी गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
फाइल फोटो

AKTU News: एपीजे अब्दुल कलाम टेक्निकल यूनिवर्सिटी (एकेटीयू) में पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं के लिए यह खबर काफी मुफीद है. एकेटीयू ने 25 दिसंबर तक परीक्षा शुल्क जमा करने का समय दिया है. इसके लेकर आदेश भी जारी कर दिया गया है.

एकेटीयू की ओर से जारी किए गए आदेश के अनुसार, विषम सेमेस्टर 2021-22 की स्नसतक एवं परास्नातक परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले समस्त पाठ्यक्रम, रेगुलर एवं कैरीओवर वाले जिन विद्यार्थियों ने परीक्षा फार्म भर दिया है मगर फीस नहीं जमा कर सके हैं तो वे 25 दिसंबर तक फीस जमा कर सकते हैं.

संस्थान की ओर से जारी आदेश में बताया गया है कि सभी छात्र-छात्राएं परीक्षा शुल्क ईआरपी पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन ही जमा करवा सकेंगे. इसके लिए 25 दिसंबर की रात 12 बजे तक का समयावधि निर्धारित की गई है. वहीं, परीक्षा फार्म भरे जाने की तिथि पहले की ही तरह यथावत रखी गई है.

इसी क्रम एकेटीयू की ओर से यह आदेश भी जारी किया गया है कि स्नातक एवं परास्नातक के रेगुलर एवं कैरी ओवर की ऑफलाइन परीक्षा कराने के लिए टेनटेटिव परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया था. उसके बाद स्टूडेंट्स के अनुरोध पर रिवाइज्ड एवं फाइनल परीक्षा कार्यक्रम को ब्रांच वाइज तथा शिफ्ट वाइज संलग्न कर जारी किया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें