1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. akhilesh yadav said on azam khan case govt do not want to release him from jail rkt

UP: आजम खान के मामले में अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उन्हें जेल से नहीं निकलने देना चाहती सरकार

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में कहा कि मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान बाहर आएंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
सोशल मीडिया

Uttar Pradesh News: सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की जमानत याचिका पर सुनावाई हुई. इस सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने नाराज़गी जताते हुए कहा कि ये एक ट्रेंड बन गया है.एक ही आदमी पर 89 मुकदमे दर्ज हुए हैं.जब जमानत मिलती है, एक नया केस आ जाता है. ये कैसे हो रहा है. वहीं अब उनकी पार्टी सपा के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav on Azam Khan) ने उम्मीद जताई है कि आजम खान जल्द जेल से बाहर आएंगे.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में कहा कि मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान बाहर आएंगे. सरकार की लगातार कोशिश रही है कि उनपर इतना दबाव हो कि वे जेल से बाहर ही नहीं निकल पाए. सपा प्रमुख ने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर 80 से ज्यादा केस दर्ज किए गए हैं.

हाईकोर्ट से जमानत मिलने के ठीक बाद आजम के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हुआ. जिसे लेकर अब सुप्रीम कोर्ट की तरफ से पुलिस को फटकार लगाई गई है. अलेश यादव ने आजमगढ़ में भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा. बुलडोज़र कार्रवाई पर बोलते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि बसे ज़्यादा अगर गैर क़ानूनी घर किसी के बने हैं तो वह भाजपा के बने हैं.क्या भाजपा अपने घरों पर बुलडोज़र चलाएगी? थाने में एक बेटी के साथ दुष्कर्म हो गया है क्या थाने में बुलडोज़र चलेगा? आजमगढ़ जिला जेल में अखिलेश यादव चुनाव ते समय जेल में बंद समाजवादी पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मिलने भी पहुंचे. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि एकतरफा कार्रवाई के चलते हमारे कार्यकर्ताओं को जेल में बंद किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें