1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra news shoes of bjp mla chhotelal verma were stolen at an event sht

Agra News: कार्यक्रम में मौजूद हर आदमी ने ढूंढे फिर भी नहीं मिले BJP विधायक के जूते, नंगे पैर ही लौटे घर

बीजेपी विधायक छोटेलाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सती मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान जब वह मंदिर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने बाहर जूते उतार दिए. वापस आकर देखा तो जूते चोरी हो चुके थे...फिर क्या नंगे पांव ही विधायक को घर लौटना पड़ा...

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
 बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा
बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा
Prabhat khabar

Agra News: जिले की फतेहाबाद विधानसभा से बीजेपी के विधायक छोटे लाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सती मेले का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान जब वह मंदिर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने बाहर जूते उतार दिए. मंदिर से बाहर विधायक वापस आए तो मंदिर के बाहर रखे हुए उनके जूते गायब थे. ऐसे में सभी लोग हैरान हो गए चारों तरफ जूते तलाशने में जुट गए, आखिर में जब जूते नहीं मिले तो विधायक नंगे पैर ही अपनी कार तक पहुंचे.

सती मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे विधायक

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद विधानसभा के भाजपा विधायक छोटे लाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम ठीपुरी (धिमश्री) में सती मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान गांव में स्थित मंदिर में दर्शन करने के लिए विधायक बाहर दरवाजे पर अपने जूते उतारकर अंदर गए. जब वह मंदिर से वापस बाहर लौटे तो उनके जूते वहां से गायब थे. इसको लेकर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में विधायक छोटे लाल वर्मा के जूते ढूंढे जाने लगे. लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी जब जूते नहीं मिले तो, छोटे लाल वर्मा को नंगे पैर ही अपनी गाड़ी पर जाना पड़ा.

विधायक ने बड़ी सादगी से दिया जवाब

विधायक छोटेलाल वर्मा से जब जूते चोरी होने के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने बताया कि शायद किसी गरीब के पास जूते नहीं होंगे. इसलिए वह ले गया होगा. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन वहीं कुछ लोगों ने तेज धूप में नंगे पैर जमीन पर चलते हुए विधायक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया.

किसी जनप्रतिनिधि के जूते चोरी होने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले आगरा के सांसद एसपी सिंह बघेल एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र में किसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. जब वह कार्यक्रम से वापस लौटने लगे तो उनके जूते भी आयोजन स्थल के पास से चोरी हो गए थे. जिसके बाद वह भी नंगे पैर अपनी गाड़ी में पहुंचे थे.

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें