1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. agra crime news one miscreant arrested in a police encounter in agra two absconding sht

Agra News: आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक शातिर चोर गिरफ्तार, दो फरार

आगरा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार किया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल बदमाश को पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Agra
Updated Date
Agra crime news
Agra crime news
Prabhat khabar

Agra News: ताजनगरी के शमशाबाद क्षेत्र में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल बदमाश को पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. साथ ही फरार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस को देख भागने लगे थे बदमाश

दरअसल, शमशाबाद की धिमश्री पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी बैरियर लगाकर चेकिंग अभियान में जुटे हुए थे. इसी दौरान रात करीब 1:30 बजे काली पल्सर पर जा रहे दो लोगों को पुलिस ने रोका, तो बाइक सवार रुकने की जगह भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और इस दौरान थाना पुलिस को भी सूचना दे दी.

बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे थाना प्रभारी

शमशाबाद थाना प्रभारी राजीव कुमार ने जारौली गांव चौराहे के पास बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश यहां भी पुलिस को चकमा देकर और पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे, जिसमें थाना प्रभारी शमशाबाद बाल-बाल बचे. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करना शुरू कर दिया.

पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि, शमशाबाद कस्बे के नयाबास चौराहे पर स्थित बिजली घर के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई. इस दौरान फायरिंग में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया और मौके पर गिर पड़ा. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो अन्य बदमाश मौके से फरार हो गए.

चोरी की पल्सर और तमंचा-कारतूस बरामद

फायरिंग में घायल लुटेरा टोनी उर्फ कुर्बान निवासी मटगई थाना जगदीशपुरा का रहने वाला है. उसे घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है. साथ ही उसके फरार साथी सदर के नैनाना जाट निवासी अर्जुन और शमशाबाद के नया बास निवासी धीरज को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगा दी गई है. घायल बदमाश से पुलिस को चोरी की गई पल्सर बाइक तमंचा और कारतूस बरामद हुए

रिपोर्ट- राघवेंद्र गहलोत

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें