1. home Home
  2. state
  3. up
  4. a policeman dead in road accident in budayun bilsi police station area nrj

Bareilly News : वाहन की टक्कर से बदायूं में सिपाही समेत दो की मौत, एक सिपाही और पूर्व प्रधान घायल

थाना बिल्सी में तैनात सिपाही तनुज कुमार शुक्रवार भोर में अपनी बलेनो कार से जा रहा था. कार में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर काफी जबरदस्त थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident in Budaun
Road Accident in Budaun
Social Media

Bareilly News : जनपद बदायूं के बिल्सी थानाक्षेत्र में तैनात सिपाही की कार में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे मेरठ निवासी सिपाही और थानाक्षेत्र के ही एक युवक की मौत हो गई. वहीं, कार में सवार एक सिपाही और पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इनका इलाज चल रहा है.

थाना बिल्सी में तैनात सिपाही तनुज कुमार शुक्रवार भोर में अपनी बलेनो कार से जा रहा था. कार में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर काफी जबरदस्त थी. इसके चलते 2018 बैच के सिपाही तनुज कुमार (26 वर्ष) निवासी जनपद मेरठ और अनिल कुमार (30 वर्ष) निवासी कस्बा बिल्सी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार बिल्सी थाने के सिपाही नागेंद्र कुमार और जरसैनी के पूर्व प्रधान पवित्र उपाध्याय गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह हादसा थाना बिल्सी क्षेत्र के निजामपुर राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुआ. हादसे की सूचना पर बदायूं से पुलिस के अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. मृतक सिपाही के परिजन देर शाम बदायूं पहुंच गए. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस लाइन में सिपाही तनुज कुमार को अंतिम सलामी दी गई. इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. थाना बिल्सी पुलिस हादसे के बाद जांच में जुट गई है. पुलिस हादसे के साथ ही एक्ससीडेंटल डेथ कराने को लेकर भी जांच कर रही है.

इनपुट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें