1. home Home
  2. state
  3. up
  4. 25 thousand prize smack smuggler ishakat arrested in bareilly police seized pistol and cartridges slt

बरेली में 25 हजार का इनामी स्मैक तस्कर गिरफ्तार, तमंचा और कारतूस बरामद

बरेली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 25 हजार के इनामी स्मैक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
इनामी स्मैक तस्कर गिरफ्तार
इनामी स्मैक तस्कर गिरफ्तार
Prabhat Khabar

Bareilly News: बरेली शहर की बारादरी थाना पुलिस (Baradari Thana Police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो महीने से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी स्मैक तस्कर (smack smuggler) इशाकत को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किए गए है. एसएसपी ने तीन दिन पहले ही फरार चल रहे स्मैक तस्कर इशाकत समेत पांच तस्करों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था.

नगर पंचायत फतेहगंज पश्चिमी (Nagar Panchayat Fatehganj West) के मोहल्ला सराय निवासी इशाकत काफी समय से स्मैक के कारोबार में लिप्त है. उसके खिलाफ एनडीपीएस (NDPS) के कई मुकदमे भी दर्ज हैं. दो महीने पहले बारादरी थाना पुलिस ने नजीर अहमद निवासी सरनिया थाना सीबीगंज को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था. इशाकत के भाई रिफाकत को भी पुलिस जेल भेज चुकी है. हालांकि, उस दौरान स्मैक तस्कर इशाकत फरार हो गया था.

जिसके बाद से पुलिस अभियुक्त की तलाश में जुटी थीं. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने तीन दिन पहले फरार चल रहे स्मैक तस्करों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित किया था. इनाम घोषित होने के तीन बाद ही गुरुवार को बारादरी थाना पुलिस ने इशाकत को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 12 बोर का अवैध तमंचा और कारतूस (Illegal bullets and cartridges) भी बरामद हुए हैं. बदमाश को पुलिस ने डोहरा रोड से गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है. इसके अलावा बाकी फरार स्मैक तस्करों की भी तलाश में पुलिस जुटी है. जल्द ही बांकी तस्करों के भी गिरफ्तारी की संभावना है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें