उत्तर प्रदेश: गैंगरेप पीड़िता को उन्नाव से भी भयंकर अंजाम की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बागपतः यूपी के बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार पीड़िता के घर पर उन्नाव से भी बुरा हश्र करने की धमकी देने वाला पत्र चस्पा करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पीड़िता की सुरक्षा के लिए उसके घर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के अनुसार पकड़ा गया आरोपी इसी मामले में आरोपी है और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर आया था.

आरोप है कि युवक पीड़िता के परिजनों पर मामले में अदालत से बाहर समझौता करने का दबाव बना रहा है. बागपत के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता (19) की दिल्ली की अदालत में गवाही है इसलिए उसकी सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. वे लोग पीड़िता के साथ दिल्ली जाएंगे और उसे साथ लेकर लौटेंगे.

कोतवाल आरके सिंह ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी युवक सोहरण के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसे जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी दिल्ली में कोचिंग करती थी. मार्च-2018 को उनके गांव का ही युवक उसकी बेटी को दिल्ली स्थित मुखर्जीनगर में अपने कमरे में ले गया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया.

बेहोशी की हालत में उसने दो अन्य युवकों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया और पूरी घटना का वीडियो बनाया. वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उन्होंने पीड़िता के साथ बार-बार बलात्कार किया. कोतवाल के अनुसार परेशान होने पर छात्रा ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों ने मुखर्जीनगर थाने में नौ जुलाई 2018 को मामला दर्ज कराया. मामले की सुनवाई रोहिणी अदालत में चल रही है. आरोपी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था.

पीड़िता के पिता के अनुसार 13 दिसंबर को उसकी बेटी की अदालत में गवाही होनी है. उसके घर मंगलवार को आरोपी ने धमकी भरा पत्र चस्पा कर दिया, जिस पर लिखा है कि यदि अदालत में गवाही दी तो उन्नाव से भी भंयकर कांड को दोहरा देंगे. यह धमकी भरा पत्र देखकर वह दहशत में आ गए और कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें