28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला, बदमाशों ने चलायी ताबड़तोड़ गोली

नोएडा : थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव के पास बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला किया. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली उनके हाथ में लगी है. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि समाजवादी पार्टी के नेता बृजपाल राठी बीती रात अपनी कार में सवार होकर […]

नोएडा : थाना सूरजपुर क्षेत्र के तिलपता गांव के पास बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सपा नेता के ऊपर जानलेवा हमला किया. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली उनके हाथ में लगी है. थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक मुनीष चौहान ने बताया कि समाजवादी पार्टी के नेता बृजपाल राठी बीती रात अपनी कार में सवार होकर अपने साथियों के साथ तिलपता गांव के पास से गुजर रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी.

उन्होंने बताया कि एक गोली उनकी कार के शीशे को तोड़ती हुई उनके हाथ में लगी. थाना प्रभारी ने बताया कि उपचार के लिए उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि चुनाव से पूर्व सपा नेता को पुलिस की सुरक्षा मिली हुई थी. आचार संहिता के चलते उनकी सुरक्षा हटा दी गई थी. सपा नेता के दो भाई उत्तर प्रदेश पुलिस में दरोगा हैं.

गौरतलब है कि शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के रामटेक कटारिया की ताबड़तोड़ गोली चला कर हत्या कर दी गई थी. उसके बाद सपा नेता पर जानलेवा हमले से जिले में इस बात की चर्चा है कि लोकसभा चुनाव के बाद जनपद में सपा नेताओं पर घातक हमले हो रहे हैं. इन घटनाओं के चलते समाजवादी पार्टी के नेताओं में भारी रोष है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें