37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#Honor_killing: बेटी के प्रेमी का गुप्तांग काटने के बाद डाॅक्टर ने की हत्या, फिर शव को पेड़ से लटकाया

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक प्रेमिका के पिता ने प्रेमी का गुप्तांग काटकर पहले उसकी जमकर पिटार्इ की आैर फिर मौत के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया. घटना की सूचना मिलने पर प्रेमी के आक्रोशित परिजनों आैर स्थानीय निवासियों […]

लखनऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक प्रेमी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक प्रेमिका के पिता ने प्रेमी का गुप्तांग काटकर पहले उसकी जमकर पिटार्इ की आैर फिर मौत के बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया. घटना की सूचना मिलने पर प्रेमी के आक्रोशित परिजनों आैर स्थानीय निवासियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए सड़क जाम कर दिया.घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गयी है. बताया जाता है कि मामले का मुख्य आरोपी पेशे से डाॅक्टर है आैर मृतक उसकी बेटी के साथ स्थानीय कोचिंग में पढ़ता था.

इस खबर को भी पढ़ेंः युवती ने भाई व पिता के साथ मिल कर की थी प्रेमी की हत्या

यह सनसनीखेज घटना मऊ जिले के सरायलखंशी थाने के भवरेपुर गांव का हैं, जहां पेड़ से लटकते हुए एक युवक का शव बरामद किया गया. मृतक युवक के पिता राम विलास यादव ने बताया कि उसका बेटा और पास ही के खुरहट बाजार निवासी एक डॉक्टर की बेटी साथ ही कोचिंग में पढ़ार्इ करते थे. डॉक्टर की बेटी बीती शाम पढ़ाई करने के लिए हमारे घर पर आयी थी. तभी डॉक्टर के साथ दर्जनों बाइक लोग हमारे घर आये और बेटे को जबरदस्ती अपने साथ थाने ले गये.

मृतक के पिता ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को थाने के साथ ही अन्य जगहों पर बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कही भी पता नहीं चला. पीड़ित पिता के अनुसार, डॉक्टर ने रात में ही हमारे बेटे की हत्या कर उसका शव पेड़ पर लटका दिया. वहीं, घटना के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है और जल्दी घटना का खुलासा करने का दावा कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें