1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. vasundhara raje camp opens front in rajasthan bjp president satish poonia advice indiscipline cannot be tolerated avh

राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा कैंप ने खोला मोर्चा, सतीश पूनिया की नसीहत- 'अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan news
Rajasthan news
Facebook

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी में वसुंधरा राजे गुट के नेताओं के हल्लाबोल को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने बड़ा बयान दिया है. पूनिया ने कहा कि राजस्थान में पार्टी से बड़ा कोई नेता नहीं है. अगर कोई अनुशासनहीनता करता है तो, इसके बारे में हाईकमान को सूचित किया जाएगा. बता दें कि पूनिया का यह बयान उस वक्त सामने आया, जब पूर्व सीएम गुट के नेताओं वसुंधरा ही बीजेपी का नारा दे रहे थे.

मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पार्टी में किसी भी तरह के अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यहां सभी कार्यकर्ताओं का सम्मान है और पार्टी से बड़ा कोई नेता नहीं है. बता दें कि सतीश पूनिया के अध्यक्ष बनने के बाद से ही राजस्थान बीजेपी में सियासी टशन जारी है.

क्या कहा था वसुंधरा कैंप के नेताओं ने- पिछले दिनों प्रदेश बीजेपी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में राजस्थान के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया की तस्वीर नहीं होने से उनके कैंप के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया था. वसुंधरा कैंप के प्रहलाद गुंजल, भवानी सिंह राजावत, प्रताप सिंहवी और बलराम लोधी ने पार्टी के भीतर हल्लाबोल कर दिया.

वसुंधरा खेमा के नेताओं ने कहा कि पार्टी हाईकमान सीएम पद के लिए राजे का नाम आगे करें. कैंप के नेताओं ने कहा कि बिना वसुंधरा के बीजेपी राजस्थान में सत्ता में नहीं आ सकती है. नेताओं ने आगे कहा कि राज्य में 15-20 लोग सीएम कैंडिडेट बनकर घूम रहे हैं.

कटारिया भी बोले - प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के अलावा नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया भी इस पूरे मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है. कटारिया ने कहा कि न तौ अभी मौसम है और न ही बारिश हो रही है. फिर ये लोग क्यों बोल रहे हैं, इसकी जानकारी नहीं है. कटारिया ने आगे कहा कि पार्टी का संसदीय बोर्ड सीएम कैंडिडेट का चयन करती है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें