1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan congress latest news ashok gehlot minister damage control started govind singh dotasra and shanti dhariwal avh

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल शुरू, मंत्री शांति धारीवाल पहुंचे CMR

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Congress
Rajasthan Congress
Facebook

Rajasthan News: राजस्थान कांग्रेस में विवाद के बाद अब डैमेज कंट्रोल का खेल शुरू हो गया है. राज्य के कद्दावर मंत्री शांति धारीवाल देर शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि दोनों नेता के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत चली. बता दें कि मंत्रिमंडल की बैठक में शांति धारीवाल और गोविंद सिंह डोटासरा के बीच झगड़ा हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शांति धारीवाल कल देर शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर पहुंचे. यहां पर दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई. बताया जा रहा है कि यह डैमेज कंट्रोल की प्रक्रिया है. गोविंद सिंह डोटासरा से विवाद के बीच राजस्थान की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला- बता दें कि मंत्रिमंडल की बैठक में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बीच तकरार हो गया. बात इतनी बढ़ गई दोनों नेता एक दूसरे को देख लेने तक की धमकी देने लगे. वहीं इस मामले में डोटासरा ने सीएम से कार्रवाई करने की बात कही.

शांति धारीवाल ने क्या कहा- यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने इस घटना के बाद कहा कि वहां (मीटिंग में) कुछ खास नहीं हुआ. सिर्फ हॉट टॉक हुआ. वहीं गोविंद सिंह डोटासरा ने पूरे मामले को लेकर चुप्पी साध ली है. बताया जा रहा है कि इस मामले को लेकर अलर्ट हो चुका है.

राजस्थान में होना है कैबिनेट विस्तार- बताते चलें कि राजस्थान में कैबिनेट विस्तार होना है. राज्य में करीब 9 नए मंत्री बनाए जा सकते हैं. इधर, राजस्थान में राजनीतिक सरगर्मी के बीच सचिन पायलट और अशोक गहलोत कैंप सक्रिय हो गया है. बताया जा रहा है कि जून के अंत तक कैबिनेट विस्तार हो सकता है. राजस्थान कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल शुरू तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें