1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan congress crisis party mla talk to ajay maken in jaipur ahead ashok gehlot cabinet visrar 2021 avh

अजय माकन की पाठशाला में राजस्थान कांग्रेस के विधायकों की लगी क्लास! मांगे गए इन सवालों के जवाब

राजस्थान में सुलह की कोशिश में जुटी कांग्रेस हाईकमान की ओर से प्रभारी महासचिव अजय माकन (Ajay Maken) लगातार विधायकों से फीडबैक ले रहे हैं. विधायकों से वन टू वन की चर्चा में माकन लगातार संगठन और सरकार से जुड़े सवाल विधायकों से पूछ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ajay maken news
ajay maken news
twitter

राजस्थान में सुलह की कोशिश में जुटी कांग्रेस हाईकमान की ओर से प्रभारी महासचिव अजय माकन लगातार विधायकों से फीडबैक ले रहे हैं. विधायकों से वन टू वन की चर्चा में माकन लगातार संगठन और सरकार से जुड़े सवाल विधायकों से पूछ रहे हैं. वहीं विधायकों के जवाब को माकन आईपेड पर नोट भी कर रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक अजय माकन विधानसभा के सीएम ऑफिस में कांग्रेस के विधायकों से वन टू वन चर्चा कर रहे हैं. माकन सभी विधायकों से अगली बार सरकार कैसे आएगी, इसपर भी राय ले रहे हैं, इसके अलावा विधायकों से पूछा जा रहा है कि आपके इलाके में सरकार के कामकाज का क्या असर पड़ा है? वहीं माकन की मीटिंग मंत्रियों को भी तलब किया गया है.

मंत्री दे रहे हैं रिपोर्ट कार्ड- अजय माकन की मीटिंग में राज्य के मंत्री अपना अपना रिपोर्ट कार्ड दे रहे हैं. मंत्री अपने विभाग के कामकाज और प्रभार जिले के कामकाज के बारे में अजय माकन को बता रहे हैं. वहीं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास ने बैठक के बाद कहा कि मैंने अपने विभाग के कामकाज के बारे में प्रभारी महासचिव को बता दिया है. आगे अब सीएम और संगठन जानें.

मीटिंग को लेकर सियासत तेज- इधर, अजय माकन की मीटिंग को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मंथन से कुछ नहीं निकलने वाला है. वहीं मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा है कि इस मंथन से अमृत निकलेगा और कांग्रेस मजबूत होगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें