1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan cabinet reshuffle ashok gehlot minister fear of going the chair started harassing in jaipur avh

राजस्थान कैबिनेट फेरबदल: मंत्रियों को सताने लगा कुर्सी जाने का डर? किसी ने भरी हुंकार तो कोई पहुंचा CM आवास

राजस्थान में कैबिनेट फेरबदल को लेकर सियासी हलचल लगातार जारी है. प्रभारी महासचिव अजय माकन के जयपुर आने के बाद कई मंत्रियों को कुर्सी जाने का डर सताने लगा है. इसी क्रम में देर रात कई मंत्री सीएम आवास पर पहुंचे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजय माकन के साथ कांग्रेस विधायक और मंत्री
अजय माकन के साथ कांग्रेस विधायक और मंत्री
twitter

राजस्थान में कैबिनेट फेरबदल को लेकर सियासी हलचल लगातार जारी है. प्रभारी महासचिव अजय माकन के जयपुर आने के बाद कई मंत्रियों को कुर्सी जाने का डर सताने लगा है. इसी क्रम में देर रात कई मंत्री सीएम आवास पर पहुंचे. हालांकि सीएम अशोक गहलोत से मंत्रियों की क्या बातचीत हुई, इसकी खबर बाहर नहीं आ सकी.

वहीं अजय माकन से मुलाकात के बाद परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खचरियावास ने हुंकार भरी. मीटिंग के बाद खचरियावास ने कहा कि अजय माकन विधायकों से संगठन कैसे मजबूत करें, इसपर सवाल पूछ रहे हैं. उन्होंने इस्तीफे के सवाल पर कहा कि मैं राजपूत हूं, जबरन नहीं ले सकता कोई गर्दन. हां खुशी-खुशी से कोई मांगेगा तो, आराम से दे दूंगा.

माकन कर रहे वन टू वन चर्चा- इधर, कांग्रेस के प्रभारी महासचिव अजय माकन (Ajay Maken) विधानसभा के सीएम दफ्तर में सभी विधायकों से वन टू वन चर्चा कर रहे हैं. माकन विधायकों से सरकार और संगठन के बारे में फीडबैक ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि माकन फीडबैक रिपोर्ट कांग्रेस हाईकमान को सौंपेंगे, जिसके बाद कैबिनेट विस्तार पर चर्चा होगी.

राजस्थान में होना है कैबिनेट विस्तार- राजस्थान में अगस्त के पहले हफ्ते तक कैबिनेट विस्तार किया जा सकता है. कांग्रेस के संगठन महासचिव और प्रभारी महासचिव पिछले दिनों आलाकमान का फॉर्मूला लेकर सीएम अशोक गहलोत के पास आए थे. वहीं बताया जा रहा है कि कैबिनेट में सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे से करीब 6 मंत्री बनाए जा सकते हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें