1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan bjp crisis latest update gulab chand kataria reply vasundhara raje camp rebel leader avh

अभी न मौसम, न बारिश...वसुंधरा गुट के विधायकों ने बीजेपी के भीतर खोला मोर्चा तो बोले गुलाबचंद कटारिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Gulab Chand Kataria
Gulab Chand Kataria
Facebook

Rajasthan News: राजस्थान में बीजेपी के भीतर जारी बगावत के बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने बड़ा बयान दिया है. कटारिया ने कहा कि बीजेपी में कोई फैसला सर्वसम्मति से लिया जाता है, इसलिए किसी भी व्यक्ति को गलतफहमी नहीं पालनी चाहिए. बता दें कि पिछले कई दिनों से वसुंधरा गुट के विधायकों ने बीजेपी के भीतर ही मोर्चा खोल रखा है.

मीडिया से बात करते हुए गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि अभी न तो मौसम है और न बारिश है. ऐसे में इस तरह के बयान देने से क्या फायदा? उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि इस तरह का मसला क्यों छेड़ा गया है. वसुंधरा राजे पार्टी की सीनियर नेता हैं. कटारिया ने आगे कहा कि पार्टी से ऊपर व्यक्ति को मानना ठीक नहीं है. कोई एक व्यक्ति सरकार नहीं बनाता है.

दो और दिग्गज नेता उतरे सपोर्ट में- वसुंधरा राजे को साइड लाइन की खबरों के बीच छबड़ा से विधायक प्रताप सिंहवी ने कहा है कि वसुंधरा राजे राजस्थान में सबसे लोकप्रिय नेता है. उन्होंने कहा कि वोट स्विंग कराने में वसुंधरा राजे का कोई तोड़ नहीं है. इधर, भरतपुर के पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली ने कहा कि अगर राज्य में वसुंधरा के हाथ में नेतृत्व रहता तो, पिछले साल ही गहलोत सरकार गिर जाती.

ये नेता कर चुके हैं हल्लाबोल- बता दें की बीजेपी के पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत और प्रहलाद गुंजल बीजेपी में हल्लाबोल अन्य चुके हैं. गुंजल ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा के बिना सत्ता हाथ में नहीं आ सकती है. वहीं वसुंधरा गुट के नेताओं के बयान पर बीजेपी हाईकमान चुप्पी साध ली है.

Posted By: Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें