1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. bjp mp sadhvi pragya counts the benefits of alcohol controversy starts rjh

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बताये शराब के फायदे- सीमित मात्रा में लें शराब तो यह औषधि के समान

साध्वी प्रज्ञा ने कैमरे के सामने कहा है कि शराब अगर कम मात्रा में ली जाये, तो आयुर्वेद के अनुसार शराब या अल्कोहल औषधि का काम करती है, लेकिन अगर इसे अधिक मात्रा में लिया जाये तो यह जहर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sadhvi Pragya singh thakur
Sadhvi Pragya singh thakur
Twitter

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर हमेशान अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. इस बार भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने शराब के फायदे गिना दिये हैं, जिसकी वजह से वे एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने आज मीडिया के सामने शराब की तारीफ कर दी है, उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

साध्वी प्रज्ञा ने कैमरे के सामने कहा है कि शराब अगर कम मात्रा में ली जाये, तो आयुर्वेद के अनुसार शराब या अल्कोहल औषधि का काम करती है, लेकिन अगर इसे अधिक मात्रा में लिया जाये तो यह जहर है. साध्वी प्रज्ञा ने मीडिया के सामने यह बयान तब दिया जब उन्हें शिवराज सिंह चौहान सरकार की नयी आबकारी नीति के बारे में सवाल पूछा गया.

  • साध्वी प्रज्ञा सिंह शिवराज सरकार के आबकारी नीति पर जवाब दे रही थीं

  • आयुर्वेद के अनुसार शराब का सीमित मात्रा में सेवन औषधि के समान

  • कांग्रेस हुई हमलावर, ट्‌वीट कर बयान की निंदा की

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि इसलिए शराब का सेवन करने वालों को इसका महत्व और दुष्प्रभाव दोनों समझना चाहिए और उसी अनुसार इसका सेवन करना चाहिए. साध्वी प्रज्ञा अपने इस बयान के बाद विवादों में है.

साध्वी प्रज्ञा का यह बयान सामने आते ही कांग्रेस ने साध्वी पर निशाना साधा है. कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्‌वीट किया है कि भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा अब शराब के फायदे गिना रही हैं. वे शराब को औषधि बता रही है. सांसद साध्वी प्रज्ञा के अनुसार शराब में कोई बुराई नहीं है, बुराई उसकी मात्रा में है.

साध्वी प्रज्ञा के कुछ विवादित बयान

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकर हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी वे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर सुर्खियों बटोरती हैं, तो कभी यह कहकर चर्चा में आ जाती हैं उन्होंने गोमूत्र का सेवन किया, जिससे उनका कैंसर ठीक हो गया है. साध्वी प्रज्ञा भाजपा की विवाद नेताओं में से एक हैं. उन्हें मालेगांव विस्फोट मामले में काफी समय तक जेल में रहना पड़ा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें