1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. mukesh ambani house explosive case scorpio owner mansukh hiren suicide dead body found in mumbai smb

मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार के मालिक का मिला शव, पुलिस मान रही खुदकुशी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिला संदिग्ध वाहन
मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिला संदिग्ध वाहन
सोशल मीडिया

Mukesh Ambani Residence In Mumbai उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित आवास के पास से बीते दिनों जिलेटिन से भरी जो स्कॉर्पियो बरामद हुई थी, उसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, पुलिस द्वारा बरामद की गयी स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन का शव शुक्रवार को कलवा इलाके में मिला है. अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक, पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है. हालांकि, मुंबई पुलिस इस मामले में दूसरे एंगल से भी जांच में जुटी है.

गौर हो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के बहुमंजिला आवास एंटीलिया के निकट 25 फरवरी की शाम को एक स्कार्पियो में 2.5 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें बरामद हुई थीं. साथ ही स्कार्पियों के अंदर एक पत्र भी बरामद हुआ था, जिसमें कथित तौर पर मुकेश अंबानी और उनके परिवार को धमकी दी गई थी. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में मनसुख हिरेन के हवाले से बताया गया था कि उनकी कार चोरी हो गई थी और उन्होंने इसके लिए एफआईआर भी दर्ज कराई थी.

बता दें कि मनसुख हिरेन की स्कॉर्पियो कार से जिलेटिन की छड़ें बरामद के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में पुलिस ने उस शख्स की पहचान करने की कोशिश की थी, जिसने उस कार को पार्क किया था. हालांकि, उसके मास्क पहने होने के चलते ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई थी.

उल्लेखनीय है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर कार में मिले विस्फोटक के मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने विधानसभा में इस पूरे मामले की जांच एनआईए से कराने की मांग की है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें