1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. corona cases in maharashtra lockdown latest news second wave of covid 19 in mumbai cm uddhav thackeray to address the state at 830 pm today smb

महाराष्ट्र में कंप्लीट लॉकडाउन की संभावना!, सीएम उद्धव ठाकरे आज रात करेंगे राज्य की जनता को संबोधित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maharashtra CM Uddhav Thackeray
Maharashtra CM Uddhav Thackeray
ANI

Corona Cases In Maharashtra Lockdown Latest News कोरोना की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है और राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. ऐसे में अब महाराष्ट्र की उद्धव सरकार राज्य में सख्त कदम उठाए जाने का मूड बना चुकी है. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज रात साढ़े आठ बजे राज्य की जनता को संबोधित करने वाले हैं. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में इस बारे में जानकारी साझा की गयी है.

वहीं, मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा 15 अप्रैल से लॉकडाउन या फिर 21 दिन के शटडाउन का फैसला किया जा सकता है. बताया यह भी जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज रात अपने संबोधन के दौरान सरकार की ओर से लिए जाने इस फैसले की घोषणा कर सकते है. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर की रफ्तार बहुत तेज है और भारी संख्या में कोरोना के मरीज अस्पतालों में इलाज के लिए पहुंच रहे है. इसी के के मद्देनजर पहले भी महाराष्ट्र सरकार के मंत्रियों द्वारा लॉकडाउन लगाए जाने के संकेत दिए जा चुके है.

चर्चा यह भी है कि आज रात अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के लिए नई गाइडलाइंड जारी कर सकते है. इन सबके बीच, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि लॉकडाउन तुरंत नहीं लगाया जाएगा. उन्होंने बताया है कि कोरोना की रफ्तार के मद्देजनर अस्पतालों में बेड की संख्या बढ़ाई जा रही है. बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना संबंधी व्यवस्था को लेकर अहम बैठकें की थी. इस दौरान ऑक्सीजन क्षमता बढ़ाने, तरल ऑक्सीजन, विद्युत शवदाह गृह स्थापित करने के बारे में चर्चा किए जाने की बात सामने आयी थी. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से कंप्लीट लॉकडाउन होने की संभावना तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Upload By Samir

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें