1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. fear in simdega quarantine given to family of infected person after getting first corona positive

पहला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सिमडेगा में भय का माहौल, संक्रमित व्यक्ति के परिवार को किया गया क्वारेंटाइन

By Sameer Oraon
Updated Date
कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सिमडेगा के लोग दहशत में हैं
कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सिमडेगा के लोग दहशत में हैं
प्रभात खबर

रविकांत साहू

सिमडेगा : ठेठईटांगर प्रखण्ड मुख्यालय स्थित भट्टी टोली के पास रहने वाले एक युवक में कोरोना पॉजिटिव मिलते ही पूरा पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया और मंगलवार रात्रि में ही उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल और सिविल सर्जन एवं अन्य पदाधिकारी ठेठईटांगर पहुंच कर जायजा लेते हुए प्रखण्ड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार को आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

बाद मंगलवार रात्रि में ही पुलिस प्रशासन के द्वारा कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति के परिवार के 6 लोगों को जोराम पंचायत सचिवालय में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया. आज स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी लोगों का सैंपल जांच के लिए लिया गया है. वायरस के फैलाव वाले स्थान से 3 किलोमीटर के क्षेत्र को चिन्हित कर पूरी तरह से बैरिकेटिंग कर सील कर दिया गया है.

जिसमें एन एच से अलसगा पथ, अर्जुन टोली पथ, बोलबा रोड, जोराम से राजाबासा रोड, बाजार टोली पथ, बासार टोली पथ, कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पथ के अलावा अन्य जगहों पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. आवागमन पूरी तरह से ठप है.

जगह-जगह पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पूरे क्षेत्र में सेनेटाइजर के छिड़काव का काम कराया जा रहा है.

ठेठईटांगर प्रखण्ड मुख्यालय में रहने वाले युवक में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद लोगों में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि उक्त युवक के सम्पर्क में आने वाले लोग स्वयं प्रशासन को जानकारी देते हुए जांच कराएं ताकि समय रहते वायरस के फैलने को रोका जा सके.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें