1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. 6 day old girl fell from grandmothers hand treatment going on in ranchi women allege conspiracy smj

Jharkhand news: दादी के हाथ से 6 दिन की बच्ची गिरी, रांची में चल रहा इलाज, महिलाओं ने साजिश का लगाया आरोप

सिमडेगा के लचरागढ़ में 6 दिन की बच्ची दादी के हाथों से गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल बच्ची का इलाज रांची के अस्पताल में चल रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने इसे अलग रूप देना शुरू कर दिया. इसके विरोध में महिलाओं के रैली निकाल कर कार्रवाई की मांग की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: सिमडेगा के लचरागढ़ में महिलाओं ने निकाली रैली.
Jharkhand news: सिमडेगा के लचरागढ़ में महिलाओं ने निकाली रैली.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: सिमडेगा जिला अंतर्गत लचरागढ़ के प्रिंस चौक में अजीब घटना घटी. लचरागढ़ के कुणाल नामक व्यक्ति के घर के अंदर 6 दिन की बच्ची सीढ़ी से दादी के हाथ से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गयी. अभी उसका इलाज रांची के चिल्ड्रेन अस्पताल में चल रहा है. बच्ची आईसीयू में है. लेकिन, लोग इसे साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. इसी सिलसिले में समाजसेवी तारामनी साहू के नेतृत्व में रैली निकाल कर आरोपी को सजा देने की मांग की है.

महिलाओं ने रैली निकाली

समाजसेवी तारामनी साहू के नेतृत्व में लचरागढ़ में महिलाओं ने एक जुलूस निकाला. इसके माध्यम से बच्ची की हत्या के नियत से गिराने का आराेप लगाकर कार्रवाई की मांग की गयी. रैली में शामिल महिलाएं भ्रूण हत्या बंद करो, महिला अत्याचार बंद करो की नारेबाजी कर रहे थे. लचरागढ़ में यह चर्चा है कि बच्ची को जान-बूझकर मारने की नियत से उसे छत से उसकी दादी द्वारा गिरा दिया गया है. चर्चा यह भी है कि बेटी जन्म होने पर उसकी दादी नाराज थी.

बच्ची के माता-पिता के अनुसार पैर फिसलने से हुई घटना : थाना प्रभारी

कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत ने कहा कि पूरे मामले को लेकर कोलेबिरा पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. छानबीन के आधार पर भी यह प्रतीत होता है कि पैर फिसलने के कारण घटना घटित हुई. कहा कि कुणाल और उसकी पत्नी से भी पूछताछ की गई है़ पति-पत्नी दोनों ने बच्ची को छत से फेंकने वाली बात को गलत बताया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घायल बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर घटना पैर फिसलने के कारण हुई है.

रिपोर्ट : रविकांत साहू, सिमडेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें