31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गर्मी को देखते हुए पुलिस ने की आम लोगों के लिए शीतल प्याऊ की व्यवस्था

रविकांत साहू, सिमडेगा भीषण गर्मी को देखते हुए पुलिस ने जिले के सभी सार्वजनिक स्थानों पर आम लोगों के लिए शीतल प्याऊ की व्यवस्था कराने की सराहनीय पहल की. एसपी संजीव कुमार ने आज शहरी क्षेत्र के बस पड़ाव, नीचे बाजार व मस्जिद मोहल्ला में आम लोगों के पीने के लिए शीतल प्याऊ जल की […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

भीषण गर्मी को देखते हुए पुलिस ने जिले के सभी सार्वजनिक स्थानों पर आम लोगों के लिए शीतल प्याऊ की व्यवस्था कराने की सराहनीय पहल की. एसपी संजीव कुमार ने आज शहरी क्षेत्र के बस पड़ाव, नीचे बाजार व मस्जिद मोहल्ला में आम लोगों के पीने के लिए शीतल प्याऊ जल की व्यवस्था की. एसपी संजीव कुमार ने फीता काटकरप्याऊ का विधिवत उद्घाटन किया.

एसपी ने कहा कि जिले के सभी थाना प्रभारियों द्वारा आम लोगों के लिए इस तरह की पेयजल की व्यवस्था की जा रही है, ताकि भीषण गर्मी से लोगों को राहत दिलायी जा सके. एसपी ने बताया कि जिले के सभी थाना प्रभारी अपने थाना क्षेत्रों के अंर्तगत सार्वजनिक स्थानों पर शीतलप्याऊ जल की व्यवस्था कर रहे हैं.

शहरी क्षेत्र में थाना परिसर में थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह ने शीतलप्याऊ की व्यवस्था की है. उक्त कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से एसपी के अलावा एसडीपीओ राजकिशोर, थाना प्रभारी रविंद्र कुमार सिंह के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें