1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. youth killed wife and one year old daughter in sahibganj and two shot dead in godda district of jharkhand mtj

साहिबगंज में युवक ने बेटी और पत्नी को मारकर कुआं में फेंका, तो गोड्डा में दो लोगों को दिन-दहाड़े गोलियों से भूना

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संथाल परगना में अपराध की दो वारदात में 4 लोगों की मौत.
संथाल परगना में अपराध की दो वारदात में 4 लोगों की मौत.
Image For Representation Only.

रांची : झारखंड के संथाल परगना में अपराध के दो मामले सामने आये हैं. साहिबगंज में एक युवक ने अपनी बेटी और पत्नी की निर्मम हत्या कर दी, तो दूसरी तरफ गोड्डा जिला में एक सैलून संचालक समेत दो लोगों को दिन-दहाड़े गोलियों से भून दिया. दोनों की मौत हो गयी.

पहली घटना साहिबगंज जिला के बरहेट संथाली गांव की है. यहां एक युवक ने अपनी एक वर्ष की बेटी महक परवीन और बीबी सहोरन बीवी की निर्मम हत्या करके उनके शवों को कुआं में फेंक दिया. बरहरवा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना मंगलवार की रात की प्रतीत होती है.

उन्होंने बताया कि मृतका का अपने पति हाफिज अंसारी से पारिवारिक विवाद चल रहा था. संभवतः इसी कारण उसने इस घटना को अंजाम दिया. महिला की मां ने अपने दामाद हाफिज अंसारी सहित अन्य लोगों पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है. सभी आरोपी फरार हो गये हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने कुआं से शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात करेगी और हत्यारे हाफिज अंसारी को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

सैलून संचालक समेत दो की हत्या

गोड्डा जिला में अपराधियों ने बुधवार को दिन-दहाड़े एक सैलून में गोलियां चलाकर एक युवक की हत्या कर दी. इस घटनाकांड में सैलून संचालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी बाद में मौत हो गयी. पुलिस अधीक्षक वाइएस रमेश ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद दावा किया कि मामले में शामिल अपराधियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एनएच-133 के किनारे स्थित सैलून में बढ़ौना गांव का निवासी विनय पासवान (28) बुधवार दोपहर बाल कटाने गया था, जहां पहले से घात लगाये अपराधियों ने उसे गोली मार दी. अपराधियों ने लालपुर गांव निवासी सैलून संचालक निरंजन ठाकुर को भी गोली मार दी.

दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने विनय पासवान को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल निरंजन ठाकुर को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया. ठाकुर के पेट में गोली लगी थी और अंदर ही फंसी रह गयी.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सैलून में गोलीकांड की घटना को अंजाम देकर तीनों अपराधी एक बाइक से भाग निकले. निरंजन ठाकुर की भी भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गयी.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें