1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. two arrested for robbing passers by srn

राहगीरों से मारपीट कर लूटने वाले दो गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रतिकात्मक तस्वीर

नामकुम : राहगीरों से मारपीट कर लूटपाट के आरोपी सिदरौल निवासी गोलू कच्छप उर्फ हनी सिंह व अमरजीत सिंह उर्फ भोंदू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मामले में भुक्तभोगी सिदरौल निवासी अर्जुन टोप्पो ने प्राथमिकी दर्ज करायी है.

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि रविवार की रात साढ़े 10 बजे घर जा रहे अर्जुन टोप्पो के साथ सिदरौल जोड़ा मंदिर के समीप मारपीट की गयी थी. युवकों ने अर्जुन को घायल कर उसका मोबाइल व तीन हजार रुपये लूट लिया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अर्जुन को अस्पताल भिजवाया. उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गोलू एवं अमरजीत को गिरफ्तार किया गया. वहीं एक आरोपी फरार है.

पैसे का तकादा करने पर पीटा, तीन पकड़ाये

मांडर. करगे गांव में रविवार की शाम कर्ज के पैसों का तकादा करने पर 45 वर्षीय पंचम महतो को मारपीट कर घायल कर दिया गया. उसका इलाज मांडर रेफरल अस्पताल में किया गया. पंचम महतो ने गांव के ही देवनाथ महतो, अर्जुन महतो, वासुदेव महतो, कृष्णा महतो व विकास महतो के खिलाफ मांडर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमें से देवनाथ महतो, अर्जुन महतो व वासुदेव महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. प्राथमिकी के अनुसार पंचम महतो ने करीब 10 साल पूर्व देवनाथ महतो को कर्ज के रूप में 10 हजार रुपये दिये थे. रविवार की शाम पंचम महतो ने देवनाथ महतो से पैसों की मांग की थी.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें