1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi good news railway passengers free wi fi facility ranchi rail division digital era railway stations tata trusts corporate social responsibility csr

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, रांची रेल मंडल के सभी 45 स्टेशनों पर मिलेगी निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा

By Agency
Updated Date
रांची रेल मंडल के सभी 45 स्टेशनों पर मिलेगी निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा
रांची रेल मंडल के सभी 45 स्टेशनों पर मिलेगी निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा
सोशल मीडिया

रांची : रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. खासकर रांची रेल मंडल के स्टेशनों से सफर करनेवालों के लिए खुशखबरी है. अब वे रेलवे स्टेशन पर निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा का लाभ ले सकेंगे. डिजिटल एरा को देखते हुए ये कदम उठाया गया है. कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत टाटा ट्रस्ट द्वारा यह सुविधा रेलवे स्टेशनों पर उपलब्ध करायी गयी है.

रांची रेल मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों पर निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध करा दी गयी है. रांची रेल मंडल के प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि 31 जुलाई 2020 को रांची रेल मंडल के टाटीसिल्वे स्टेशन पर यह सुविधा शुरू हुई. इसके साथ ही अब मंडल के सभी 45 स्टेशनों पर निःशुल्क वाई-फाई की सुविधा उपलब्ध हो गई है.

रांची रेल मंडल के प्रवक्ता ने कहा कि आज के इस डिजिटल युग में इंटरनेट संचार का एक महत्वपूर्ण साधन है. करोड़ों लोग इसका उपयोग करते हैं. इसे ही ध्यान में रखते हुए रेलवे ने यह सुविधा सभी स्टेशनों पर उपलब्ध करायी है. समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत टाटा ट्रस्ट द्वारा यह सुविधा रेलवे स्टेशनों पर उपलब्ध करायी गयी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें