1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lokesh chaudhary accused of double murder surrendered in ranchi civil court hemant aggarwal and mahendra agarwal murdered in the news channels office ranchi police jharkhand grj

Double Murder Case : डबल मर्डर के आरोपी लोकेश चौधरी ने रांची की अदालत में किया सरेंडर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सगे भाइयों की हत्या का आरोपी लोकेश चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर
सगे भाइयों की हत्या का आरोपी लोकेश चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर
फाइल फोटो

रांची : रांची जिले के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में अग्रवाल बंधुओं की हत्या मामले में आरोपी लोकेश चौधरी ने आज बुधवार को विशाल श्रीवास्तव की अदालत में सरेंडर कर दिया. आपको बता दें कि छह मार्च 2018 को एक न्यूज चैनल के ऑफिस में हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल की हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस आरोपी लोकेश चौधरी की तलाश कर रही थी, लेकिन वह पुलिस की गिरफ्त से दूर था.

रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नंबर एक स्थित न्यूज चैनल के कार्यालय में छह मार्च 2018 की शाम को दो सगे भाइयों हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के आरोपी लोकेश चौधरी ने आज अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, लेकिन एक और आरोपी एमके सिंह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है. इन्हें भगोड़ा घोषित किया जा चुका है.

रांची पुलिस डबल मर्डर के आरोपी लोकेश चौधरी और एमके सिंह के घर और आफिस की कुर्की कर चुकी है. इस मामले में तीन आरोपी जेल में हैं. हत्या के बाद पुलिस ने लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर को गिरफ्तार किया था. इसके बाद बॉडीगार्ड सुनील सिंह को पुलिस ने पकड़ा. एक अन्य बॉडीगार्ड धर्मेंद्र तिवारी ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया था. बॉडीगार्ड ने खुलासा किया था कि पैसे को लेकर हत्या की गयी है. आपको बता दें कि अग्रवाल बंधुओं की हत्या के मामले में एसआइटी का गठन किया गया था. एसआइटी द्वारा बिहार, बंगाल और उत्तर प्रदेश की कई जगहों पर छापामारी की गयी थी. इसके बाद भी लोकेश को पुलिस नहीं पकड़ सकी थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें