1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. lalu prasad yadav this room of paying ward of rims is still reserved for lalu prasad admitted in aiims read what is the whole matter grj

Lalu Prasad Yadav : AIIMS में भर्ती लालू प्रसाद के लिए RIMS के पेइंग वार्ड का कौन सा रूम अब भी है रिजर्व, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Lalu Prasad Yadav : AIIMS में भर्ती लालू प्रसाद के लिए अब भी RIMS के पेइंग वार्ड का ये रूम है रिजर्व
Lalu Prasad Yadav : AIIMS में भर्ती लालू प्रसाद के लिए अब भी RIMS के पेइंग वार्ड का ये रूम है रिजर्व
फाइल फोटो

Lalu Prasad Yadav, Jharkhand News, रांची न्यूज : चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद भले ही रिम्स से एम्स रेफर हो चुके हैं, लेकिन उनके लिए अभी पेइंग वार्ड में कमरा आवंटित है. पेइंग वार्ड के प्रथम तल्ला के कमरा संख्या '11 ए' उनके लिए आरक्षित रखा गया है. इसका वे किराया भी दे रहे हैं. रिम्स के उपाधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद के नाम से अब भी कमरा आरक्षित है. वह नियमित किराया का भुगतान कर रहे हैं.

बिहार के पूर्व सीएम एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता है. सूत्रों ने बताया कि एम्स में इलाज के बाद अगर लालू प्रसाद को दोबारा रिम्स रेफर कर दिया जाता है, तो कमरा की समस्या नहीं हो, इसके लिए आरक्षित रखा गया है. आपको बता दें कि 23 जनवरी 2021 को लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स से भेजा गया. वे फिलहाल दिल्ली एम्स में ही इलाजरत हैं.

रिम्स के उपाधीक्षक डॉ संजय कुमार ने बताया कि लालू प्रसाद के नाम से अब भी कमरा आरक्षित है. वह नियमित किराया का भुगतान कर रहे हैं. गौरतलब है कि केली बंगला (निदेशक आवास) में शिफ्ट होने पर भी लालू प्रसाद के लिए पेइंग वार्ड में कमरा आरक्षित रखा गया था. दोबारा शिफ्ट होने पर वह कमरा संख्या '11 ए' में ही रहे. कमरा को छोड़ने व खाली करने से संबंधी जानकारी नहीं मिली है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें