1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand weather forecast monsoon weakened once again in jharkhand sahibganj and godda districts will rain july 11 there is a possibility of cloud roar with thunderstorms how will the weather be for the next three to four days this is the forecast of scientists grj

Jharkhand Weather Forecast : झारखंड में फिर कमजोर हुआ Monsoon, आज इन जिलों में मेघ गर्जन के साथ होगी बारिश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jharkhand Weather Forecast : साहिबगंज व गोड्डा में बारिश के आसार
Jharkhand Weather Forecast : साहिबगंज व गोड्डा में बारिश के आसार
फाइल फोटो

Jharkhand Weather Forecast, रांची न्यूज : झारखंड में मानसून एक बार फिर कमजोर पड़ गया है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, अगले तीन-चार दिनों तक स्थिति ऐसी ही रहेगी. 13 और 14 जुलाई को राज्य के कुछ इलाकों में बारिश होगी. मेघ गर्जन हो सकता है और वज्रपात की भी आशंका जतायी गयी है. आज रविवार को साहिबगंज व गोड्डा जिले के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है.

झारखंड के साहिबगंज व गोड्डा जिले के कुछ हिस्सों में आज रविवार को बारिश होगी. मेघ गर्जन हो सकता है. मौसम वैज्ञानिकों ने वज्रपात की भी आशंका जतायी है. मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने 13 और 14 जुलाई को झारखंड के कुछ इलाकों में हल्के से मध्यम दर्जे की की बारिश की उम्मीद जतायी है. इस दौरान मेघ गर्जन होगा और वज्रपात की भी आशंका है. ऐसे मे घरों से बाहर निकलने वक्त सावधानी बरतें.

15 और 16 जुलाई तक अधिक बारिश का पूर्वानुमान नहीं है. रांची में एक जून से अब तक 497 मिमी बारिश हुई है. डालटनगंज में 411 तथा जमशेदपुर में 411 मिमी बारिश हुई है. झारखंड के कुछ जिलों में शनिवार को हल्की बारिश हुई. मौसम केंद्र के अनुसार, शनिवार को राजधानी का अधिकतम तापमान 30 डिग्री व न्यूनतम तापमान 22.5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें