1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand news if you are troubled by the problem of traffic jam in ranchi then call on these helpline numbers smj

Jharkhand News: रांची में ट्रैफिक जाम की समस्या से हैं परेशान, तो इन हेल्पलाइन नंबरों पर करें कॉल

झारखंड की राजधानी रांची में दुर्गापूजा के अवसर पर जाम की स्थिति उत्पन्न ना हो, इसके लिए प्रभारी ट्रैफिक एसपी ने दो हेल्पलाइन नंबर जारी की है. इन नंबरों पर जाम की सूचना मिलते ही ट्रैफिक मोबाइल दस्ता जाम को खत्म कराने की कार्रवाई शुरू करेगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची शहर में सड़कों पर जाम से मुक्ति के लिए दो हेल्पलाइन नंबर जारी. कॉल करें और पायें निजात.
रांची शहर में सड़कों पर जाम से मुक्ति के लिए दो हेल्पलाइन नंबर जारी. कॉल करें और पायें निजात.
ट्विटर.

Jharkhand News (रांची) : दुर्गापूजा को लेकर झारखंड की राजधानी रांची में भीड़-भाड़ बढ़ने लगी है. इसके कारण जाम की समस्या से भी लोग परेशान हो रहे हैं. इसी समस्या के समाधान के लिए प्रभारी ट्रैफिक एसपी रेशमा रमेशन ने दो हेल्पलाइन नंबर जारी की है. इन नंबरों पर फोन कर जाम से निजात दिलाने की योजना है.

रांची वासियों को जाम से मुक्त करने के उद्देश्य से प्रभारी ट्रैफिक एसपी रेशमा रमेशन ने दो हेल्पलाइन नंबर 8987790772 और 8987790782 जारी की है, ताकि जाम से लोगों को तत्काल राहत दिला सके. बताया गया कि जाम की सूचना मिलते ही ट्रैफिक मोबाइल दस्ता जाम को खत्म कराने की कार्रवाई शुरू करेगा.

प्रभारी ट्रैफिक एसपी ने कहा कि जाम से निबटने के लिए दूसरे जिला से 150 अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस को लगाया गया है. पहले से राजधानी में 400 ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार्यरत हैं. उनमें 60 पुलिसकर्मी अभी ट्रेनिंग में गये हुए हैं. रात में ट्रैफिक संभालने के लिए ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बेटन लाइट (लाइट युक्त स्टीक) व फ्लोरेंस जैकेट (चमकीला जैकेट) दिये गये हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें