1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand coronavirus update 230 new coronas were found in jharkhand the number of active cases at this time is so srn

झारखंड में कोरोना के 230 नये संक्रमित मिले, इस वक्त एक्टिव केस की संख्या है इतनी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
coronavirus update in jharkhand
झारखंड में कोरोना के 230 नये मामले
coronavirus update in jharkhand झारखंड में कोरोना के 230 नये मामले
File Photo

रांची : झारखंड में मंगलवार को कोराेना के 230 नये संक्रमित मिले. इनमें रांची के 107 संक्रमित शामिल हैं. वहीं रांची से तीन, धनबाद व हजारीबाग से एक-एक मरीज की मौत हो गयी है. 203 संक्रमितों की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. राज्य में कोरोना से अब तक 1025 की मौत हो चुकी है.

वहीं 114650 संक्रमित मिल चुके हैं और 112021 स्वस्थ हो चुके हैं. इस समय कुल एक्टिव केस 1604 है. बोकारो से 15,चतरा से पांच, धनबाद से 25, पूर्वी सिंहभूम से 26, गोड्डा चार, गुमला से तीन, हजारीबाग से सात, खूंटी, सरायकेला व लोहरदगा से एक-एक, लातेहार से 11,पलामू से 10, रामगढ़ से पांच, रांची से 107, साहिबगंज से दो, सिमडेगा से तीन व पश्चिमी सिंहभूम से चार नये संक्रमित मिले हैं.

वहीं, बोकारो से 10, चतरा से छह, देवघर से चार, धनबाद से 10, दुमका से एक, पूर्वी सिंहभूम से 23, गढ़वा से तीन, गिरिडीह से दो, हजारीबाग से पांच, जामताड़ा से छह, खूंटी से पांच, लातेहार से सात, लोहरदगा से दो, पलामू से छह, रामगढ़ से 13, रांची से 89, साहिबगंज से एक, सरायकेला से तीन, सिमडेगा से दो व प. सिंहभूम से पांच की रिपोर्ट निगेटिव आयी है.

रिम्स में भर्ती हैं 63 संक्रमित :

रिम्स के कोविड अस्पताल में 63 संक्रमितों का इलाज चल रहा है, जिसमें 12 संक्रमित आइसीयू में भर्ती हैं. इनमें से चार संक्रमिताें की स्थिति गंभीर है़

समय से आंकड़ा अपलोड करने का आग्रह :

एनएचएम के अभियान निदेशक रविशंकर शुक्ला ने सभी उपायुक्तों, सिविल सर्जनों, रिम्स निदेशक व जिला नोडल पदाधिकारी को पत्र भेज कर कोविड-19 डैशबोर्ड में समय पर डाटा अपलोड करने का आग्रह किया है.

उन्होंने लिखा है कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा आइटी विभाग, झारखंड स्पेस एप्लीकेशन सेंटर के सहयोग से कोविड-19 डैशबोर्ड तैयार किया गया है. इस डैशबोर्ड में प्रतिदिन रात नौ बजे तक मीडिया बुलेटिन अपलोड किया जा रहा है. कोविड-19 डैशबोर्ड से माध्यम से जन समुदाय को भी कोविड-19 की जानकारी प्राप्त करने में सहायता मिलेगी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें