1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. jharkhand cm hemant sorens mother rupi sorens health not improving went to hyderabad grj

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन की तबीयत में सुधार नहीं, विशेष विमान से गयीं हैदराबाद

तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण रूपी सोरेन को हैदराबाद ले जाया गया है. विशेष विमान से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन को हैदराबाद ले जाया गया. वहां डॉ नागेश्वर रेड्डी उनका इलाज करेंगे. रूपी सोरेन पैंक्रियाज से जुड़ी समस्या से जूझ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रूपी सोरेन
Jharkhand News: रूपी सोरेन
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन का बेहतर इलाज हैदराबाद में किया जायेगा. वह पैंक्रियाज से जुड़ी समस्या से जूझ रही हैं. रांची से आज गुरुवार को विशेष विमान से इन्हें हैदराबाद ले जाया गया है. इनके साथ मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत 11 लोग हैं. आपको बता दें कि सीएम की मां का इलाज रांची के हिल व्यू अस्पताल में चल रहा था. तबीयत में सुधार नहीं होने पर उन्हें हैदराबाद ले जाया गया है. जानकारी के अनुसार डॉ नागेश्वर रेड्डी उनका इलाज करेंगे.

पैंक्रियाज की समस्या से जूझ रहीं रूपी सोरेन

तबीयत में सुधार नहीं होने के कारण रूपी सोरेन को हैदराबाद ले जाया गया है. विशेष विमान से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की मां रूपी सोरेन को हैदराबाद ले जाया गया. वहां डॉ नागेश्वर रेड्डी उनका इलाज करेंगे. रूपी सोरेन पैंक्रियाज से जुड़ी समस्या से जूझ रही हैं. रांची के हिल व्यू हॉस्पिटल में वो इलाजरत थीं, लेकिन उनकी सेहत में सुधार नहीं हो रहा था. इसे देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें हैदराबाद ले जाया गया.

हिल व्यू हॉस्पिटल में चल रहा था इलाज

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन अपनी मां रूपी सोरेन के बेहतर इलाज के लिए अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ हैदराबाद के लिए रवाना हो गये हैं. आपको बता दें कि पैंक्रियाज की समस्या से पीड़ित होने पर इससे पहले उन्हें रांची के हिल व्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. कुछ दिन भर्ती रहने के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं था. इसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें