1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ias pooja singhal case party was every day in vishal chaudhary house he was fond of traveling abroad srn

पूजा सि‍ंघल केस: विशाल चौधरी के घर में रोजाना होती थी पार्टी, विदेश यात्रा का भी था शौक

विशाल चौधरी के घर में रोजाना पार्टी होती थी जिससे आसपास के लोग हैरान थे. और अक्सर इस पार्टी में बड़े बड़े लोग आया करते थे. इतना ही नहीं विशाल चौधरी को विदेश यात्रा का भी बेहद शौक था

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 विशाल चौधरी (बीच में)
विशाल चौधरी (बीच में)
Prabhat khabar

रांची : विशाल चौधरी के मकान के आसपास के लोग भी उसके घर में रोज-रोज होनेवाली पार्टियों से हैरत में थे. आसपास के लोगों तक यह बात फैली थी कि अक्सर यहां बड़े-बड़े लोग आते हैं और पार्टियां होती हैं. होली की तरह अन्य प्रायोजनों में अक्सर महफिल जमती थी. पड़ोसियों का कहना है कि यहां शराब की भी पार्टियां चलती थी.

अक्सर रात में ही पार्टियां होती थी. पड़ोसियों ने बताया कि वे लोग हैरत में थे कि आखिर इनके पास इतना पैसा कहां से आता है, जो रोजाना पार्टियां होती हैं. कभी घर के अंदर, तो कभी गार्डेन में. पार्टी में शामिल होने के लिए बड़े-बड़े लोग पहुंचते हैं. बड़ी-बड़ी गाड़ियों में लोगों का आना-जाना होता था.

आइएएस अफसर भी यहां पहुंचते थे. पड़ोसियों का कहना है कि उनके मकान में होनेवाले चमक-धमक भरी पार्टी को देख कर हमें भी जानने की इच्छा होती थी कि इस मकान में कौन रहते हैं. मकान तो बैंक के एक सेवानिवृत्त अधिकारी डीके सिन्हा की है. डेढ़-दो साल पहले इस मकान में विशाल चौधरी रेंट पर रहने आये हैं.

विदेश यात्रा का शौकीन

विशाल चौधरी बड़े शहरों और विदेश यात्रा का शौकीन रहा है. फेसबुक में डाली गयी उसकी तस्वीरें इसकी गवाह हैं. उसके जाननेवालों का भी कहना है कि विशाल अक्सर यात्रा में ही रहता था. यह कहा जा रहा है कि उसने तुर्की, श्रीलंका, स्वीटजरलैंड, इंडोनेशिया सहित अन्य जगहों की यात्रा की है. इसके अलावा देश के विभिन्न पर्यटन स्थलों में उसका भ्रमण लगा रहता है. उसके जाननेवालों का कहना है कि बेहतरीन पर्यटन स्थलों में जाना उसका शौक रहा है.

Posted by: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें