1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. heavy rain in ranchi ndrf team engaged in the search for the person who drowned in swarnrekha river grj

रांची में हो रही लगातार बारिश, स्वर्णरेखा नदी में बहे शख्स की खोजबीन में जुटी NDRF की टीम

रांची में लगातार बारिश (rain in Ranchi) से जनजीवन प्रभावित हो गया है. इसी बीच हटिया स्वर्णरेखा नदी में तेज बहाव में शुक्रवार को सुभाष बह गया था. खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर एनडीआरएफ (NDRF ) की टीम पहुंची और तलाश कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सुभाष की खोजबीन में जुटी एनडीआरएफ की टीम
Jharkhand News : सुभाष की खोजबीन में जुटी एनडीआरएफ की टीम
प्रभात खबर

Jharkhand News, रांची न्यूज (धर्मेंद्र गिरी) : रांची में लगातार बारिश (rain in Ranchi) से जनजीवन प्रभावित हो गया है. इसी बीच हटिया स्वर्णरेखा नदी में तेज बहाव में शुक्रवार को सुभाष बह गया था. खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर एनडीआरएफ (NDRF ) की टीम पहुंची और तलाश कर रही है.

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र निवासी सुभाष हेम्ब्रम (उम्र 40 वर्ष) शुक्रवार को दिन में 11:00 बजे नदी किनारे शौच के लिए गया था. इस दौरान पानी का तेज बहाव होने के कारण वह नदी में बह गया. आज शनिवार 10:00 बजे तक उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम (NDRF team) पहुंची और खोजबीन कर रही है.

सुभाष हेम्ब्रम के परिजनों का कहना है कि इसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी. इस संबंध में जगन्नाथपुर थाना (Jagannathpur Police Station) में लिखित आवेदन दिया गया है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे अपने एक दोस्त के साथ स्वर्णरेखा नदी (Swarnrekha riv) के किनारे शौच के लिए सुभाष गया था. उसके बाद वह पानी में डूब गया. उसके दोस्त ने हल्ला करते हुए आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी कि सुभाष नदी में गिर गया है.

आसपास के लोगों ने शाम तक सुभाष की काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. अंत में जगन्नाथपुर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने इसकी सूचना एनडीआरएफ की टीम को दी. इसके बाद शव निकालने के लिए शनिवार को एनडीआरएफ की टीम पहुंची और खोजबीन में जुटी है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें