25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची में संत जेवियर के छात्र की मौत, भीड़ ने ट्रक फूंका

रांची : पुदांग ओपी क्षेत्र के साहू चौक के समीप ट्रक की चपेट में आने से 18 वर्षीय मधुसूदन कुमार की मौत हो गयी. वह संत जेवियर कॉलेज में पार्ट वन (एनिमेशन) का छात्र था. घटना मंगलवार रात करीब 8.30 बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची. आक्रोशित लोगों ने पुलिस […]

रांची : पुदांग ओपी क्षेत्र के साहू चौक के समीप ट्रक की चपेट में आने से 18 वर्षीय मधुसूदन कुमार की मौत हो गयी. वह संत जेवियर कॉलेज में पार्ट वन (एनिमेशन) का छात्र था. घटना मंगलवार रात करीब 8.30 बजे की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची. आक्रोशित लोगों ने पुलिस के सामने ही ट्रक में आग लगा दी और चालक को पीट कर अधमरा कर दिया. पुलिस ने घायल ट्रक चालक को हिरासत में लेकर रिम्स में इलाज के लिए भरती कराया है. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. इसके बाद ट्रक में लगी आग पर नियंत्रण पाया जा सका. चालक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.
दोस्तों से मिल घर जा रहा था मधुसूदन : जानकारी के अनुसार मधुसूदन मूल रूप से लोहरदगा का रहने वाला है. वह वर्तमान में पुदांग बगीचा टोली स्थित अपने रिश्तेदार के घर में रह कर पढ़ाई करता था.
लोगों ने बताया कि घटना से थोड़ी देर पहले साहू चौक पर मधुसूदन अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था. थोड़ी देर वहां रुकने के बाद वह बाइक से घर जाने लगा. इसी दौरान नया सराय की ओर से आ रहे ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आक्रोशित लोगों को नियंत्रण में लाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया. पुलिस के प्रयास से लोगों का गुस्सा शांत हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें