हत्या की आशंका, दोस्त पुलिस की हिरासत में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रांची: बरियातू जोड़ा तालाब स्थित एक निर्माणाधीन मकान के पास नाला के समीप आसिफ आलम (20 वर्ष) का शव मिला. वह गोस्ननर कॉलेज में इंटर का छात्र था. उसके नाक से खून निकल रहा था. इस मामले में बरियातू जोड़ा तालाब, संतोष होटल गली में रहनेवाले मृतक के पिता व राजद नेता फिरोज अंसारी ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए कुछ लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. इस मामले में मृतक के एक दोस्त मिराज को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह 9.30 बजे पुलिस को जोड़ा तालाब के समीप शव होने की सूचना मिली. पुलिस वहां पहुंची और छानबीन शुरू की. छात्र के नाक से खून निकल रहा था. पुलिस को उसके पॉकेट से चखना और डेंटराइट के दो पैकेट मिले हैं. घटना की सूचना मिलते ही कई लोग रिम्स पहुंचे थे.

छात्र की हत्या हुई है या यह अस्वाभाविक मौत का मामला है, यह साफ नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है. पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है.

विनोद कुमार, बरियातू थाना प्रभारी

कुछ दिन से डोरंडा में रहता था आसिफ
मेराज के अनुसार आसिफ का घरवालों से नहीं पटता था. वह डोरंडा स्थित अपनी बुआ के घर में रह रहा था. उसके वहां रहने से आसिफ के पिता का बुआ से झगड़ा भी हुआ था. 14 अगस्त से वह बरियातू में रह रहा था. बरियातू के अनुसार आसिफ नशे का आदी था. परिजनों के अनुसार आसिफ छह भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर था. आसिफ की मां शांति तिग्गा बिहार पुलिस में है. फिरोज अंसारी राजद के प्रदेश अखलियत कमेटी के महासचिव हैं. उनका कंस्ट्रक्शन कंपनी भई है. उसका अंतिम संस्कार जोड़ा तालाब स्थित अंजुमन कब्रिस्तान में किया जायेगा.

मोबाइल को लेकर हुआ था विवाद
फिरोज अंसारी के अनुसार आसिफ का एक युवक से मोबाइल को लेकर विवाद हुआ था. उस विवाद के बाद युवक ने उसे धमकी दी थी. आशंका है कि उन्हीं लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. मृतक के पिता ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें