1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand laborer dies in road accident in jk chaos the dead body arrived last rites performed grj

Jharkhand News: जम्मू कश्मीर में झारखंड के मजदूर की सड़क हादसे में मौत, शव पहुंचते ही मचा कोहराम

मृतक मजदूर अखिलेश कुमार मेहता का शव उसके पैतृक गांव हैदरनगर थाना क्षेत्र के पंसा गांव पहुंचा. कंपनी की ओर से उसके शव को एंबुलेंस से भेजा गया है. शव के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. गांव में मातम सा माहौल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मृतक अखिलेश कुमार मेहता
Jharkhand News: मृतक अखिलेश कुमार मेहता
प्रभात खबर

Jharkhand News: जम्मू कश्मीर में पलामू जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के पंसा गांव निवासी 30 वर्षीय मजदूर अखिलेश कुमार मेहता की सड़क दुर्घटना में शुक्रवार को मौत हो गई. एंबुलेंस से उसका शव आज रविवार को उसके पैतृक गांव पहुंचा, जहां कोयल नदी के तट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया. आपको बता दें कि मृतक अखिलेश जम्मू कश्मीर में सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी करता था.

सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी

मृतक अखिलेश कुमार मेहता ढाई माह पूर्व जम्मू कश्मीर गया था. वह वहां मजदूरी कर रहा था. गेमन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी जम्मू कश्मीर में सड़क का निर्माण करा रही है. इसी सड़क निर्माण कार्य में अखिलेश कुमार मेहता मजदूरी कर रहा था. सड़क हादसे में उसकी मौत गयी. हादसे में मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. शव पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर है.

कंपनी ने एंबुलेंस से भेजा शव

मृतक मजदूर अखिलेश कुमार मेहता का शव उसके पैतृक गांव हैदरनगर थाना क्षेत्र के पंसा गांव रविवार को पहुंचा. कंपनी की ओर से उसके शव को एंबुलेंस से भेजा गया है. शव के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. गांव में मातम सा माहौल है.

कोयल नदी के तट पर अंतिम संस्कार

रविवार की दोपहर अंतिम दर्शन के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई. शव का दाह संस्कार गांव के तटवर्ती कोयल नदी के तट पर किया गया. निवर्तमान मुखिया अंजू देवी, समाजसेवी अश्विनी कुमार सिंह ने मृतक के आश्रित को कंपनी के द्वारा उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि सरकारी प्रावधान के तहत भी मृतक के आश्रित को मदद दी जायेगी.

रिपोर्ट: जफर हुसैन

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें