1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. jharkhand crime news relative living in traffic constables house commits suicide in family dispute grj

Jharkhand Crime News: ट्रैफिक हवलदार के घर रह रही रिश्तेदार ने पारिवारिक विवाद में की खुदकुशी

ट्रैफिक हवलदार शीलवंती डोंगो झारखंड के पलामू जिले के पुलिस केन्द्र के क्वार्टर में रहती हैं. श्रीमती डोंगो के अनुसार लगभग डेढ़ माह से उसकी बहन की बेटी चंदा कुमारी उसके साथ रह रही थी. आशंका जतायी जा रही है कि पारिवारिक विवाद में उसने खुदकुशी कर ली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
ट्विटर

Jharkhand Crime News: झारखंड के पलामू पुलिस केन्द्र स्थित ट्रैफिक हवलदार शीलवंती डोंगो के क्वार्टर में शुक्रवार को एक महिला चंदा ने आत्महत्या कर ली. मृतका ट्रैफिक हवलदार की बहन की बेटी थी. उनके साथ ही रहती थी. बताया जाता है कि मृतका की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी. आशंका जतायी जा रही है कि पारिवारिक विवाद में चंदा ने खुदकुशी कर ली.

फंदे से लटकी हुई थी चंदा

जानकारी के अनुसार ट्रैफिक हवलदार शीलवंती डोंगो झारखंड के पलामू जिले के पुलिस केन्द्र के क्वार्टर में रहती हैं. श्रीमती डोंगो के अनुसार लगभग डेढ़ माह से उसकी बहन की बेटी चंदा कुमारी उसके साथ रह रही थी. शुक्रवार को सुबह में चंदा ठीक ठाक थी. तभी सुबह करीब 8:15 बजे शीलवंती डोंगो ने देखा कि चंदा फांसी के फंदे से लटकी हुई है. तत्काल उन्होंने आसपास के लोगों को इसकी खबर दीं. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतका के गांव चाईबासा भेज दिया गया.

पारिवारिक विवाद में सुसाइड

क्वार्टर में आसपास रह रहे लोगों के सहयोग से चंदा को पलामू जिले के मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को मृतका चंदा कुमारी के गांव चाईबासा के नरसंडा भेज दिया. परिजनों के अनुसार चंदा की शादी एक साल पहले चाईबासा के राज चौहान के साथ हुई थी. आत्महत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है, लेकिन लोगों का कहना है कि पारिवारिक विवाद में ही चंदा ने आत्महत्या की है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें