1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. happiness of home entry turned into sorrow youth died while talking to mobile grj

Jharkhand News: गृह प्रवेश की खुशियां गम में बदलीं, मोबाइल से बात करने के दौरान हादसे में युवक की मौत

पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के काला पहाड़ के नंदन तिवारी उर्फ गोलू अपने मौसेरे भाई अनिल दुबे के मेदिनीनगर में नवनिर्मित आवास के गृह प्रवेश कार्यक्रम में आया हुआ था. इस दौरान छत पर चढ़ कर मोबाइल से बातचीत करने के दौरान बिजली तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर बाईपास रोड बारालोटा सत्कार भवन के पास अनिल दुबे के नवनिर्मित घर के गृह प्रवेश में आए एक युवक की मौत 33 हजार हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हो गयी. इससे गृह प्रवेश की खुशियां गम में बदल गयीं. पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक नंदन काला पहाड़ के नारद तिवारी का बड़ा पुत्र था. वह कंपनी में मेंटेनेंस का काम करता था.

मोबाइल पर बात करने के दौरान हादसा

जानकारी के अनुसार पलामू जिले के पाटन थाना क्षेत्र के काला पहाड़ के नंदन तिवारी उर्फ गोलू अपने मौसेरे भाई अनिल दुबे के मेदिनीनगर में नवनिर्मित आवास के गृह प्रवेश कार्यक्रम में आया हुआ था. इसी दौरान नंदन छत पर चढ़ कर मोबाइल से बातचीत कर रहा था. बात करने के दौरान नंदन घर के ऊपर से गुजरे 33 हजार वाले हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. इस हादसे से गृह प्रवेश की खुशियां मातम में बदल गयीं. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

शव परिजनों को सौंपा

घटना की जानकारी मिलते ही शहर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के बाद घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया. घटना बुधवार रात की है. मृतक नंदन काला पहाड़ के नारद तिवारी का बड़ा पुत्र था. मृतक वोल्टास कंपनी में मेंटेनेंस का काम करता था. नारद तिवारी का पूरा परिवार मेदिनीनगर में ही रहता है.

रिपोर्ट : अजीत मिश्रा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें