36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बने विनोद व विस अध्यक्ष तनवीर

जामताड़ा : कांग्रेस के यूथ जिलाध्यक्ष विनोद क्षत्रिय व विधानसभा अध्यक्ष तनवीर आलम बने. मंगलवार को यूथ कांग्रेस के सदस्यों द्वारा मतदान किया गया था. जिसकी मतगणना बुधवार को गांधी मैदान में प्रवेक्षक मनीष कुमार व उनके सहयोगी द्वारा की गयी. मतगणना के बाद दोनों अध्यक्ष का नाम पर्यवेक्षक ने घोषित किया. इसके बाद उनके […]

जामताड़ा : कांग्रेस के यूथ जिलाध्यक्ष विनोद क्षत्रिय व विधानसभा अध्यक्ष तनवीर आलम बने. मंगलवार को यूथ कांग्रेस के सदस्यों द्वारा मतदान किया गया था. जिसकी मतगणना बुधवार को गांधी मैदान में प्रवेक्षक मनीष कुमार व उनके सहयोगी द्वारा की गयी. मतगणना के बाद दोनों अध्यक्ष का नाम पर्यवेक्षक ने घोषित किया.

इसके बाद उनके सर्मथकों ने आतिशबाजी की और अबीर गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दी. यूथ जिलाध्यक्ष विनोद क्षत्रिय को समर्थकों ने माला पहना कर बधाई दी. वहीं महासचिव सकीना खातून, उपाध्यक्ष श्यामली तिवारी, उपाध्यक्ष अतिकुल रहमान बने.

यह समर्थकों की जीत है: विनोद
परिणाम की घोषणा होने के बाद नवनिर्वाचित यूथ अध्यक्ष विनोद क्षत्रिय ने कहा कि समर्थकों के विश्वास पर खरा उतरने का कार्य करूंगा. यह जीत मेरी नहीं बल्कि समर्थकों की जीत है. ताकि हम सभी कांग्रेस को मजबूती दे सके. वहीं विधान सभा अध्यक्ष तनवीर आलम ने कहा कि यूथ कांगेस के विधान सभा अध्यक्ष के रूप में मुझे चुना गया है. ये मेरे लिए बहुत खुशी की बात है. चुनाव परिणाम के बाद पूर्व दुमका लोकसभा अध्यक्ष अजमेर अली ने सभी निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें