25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रतियोगिता में बच्चों ने दिया गया नशा मुक्ति का संदेश

ब्लू बेल्स इंग्लिश हाई स्कूल के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक नौ दिवसीय कार्यक्रम का समापन हो गया. कार्यक्रम 18 जून से लेकर 26 जून तक चला. इस दौरान प्रतियोगिता के माध्यम से नशा मुक्ति का संदेश दिया गया.

जमशेदपुर :

ब्लू बेल्स इंग्लिश हाई स्कूल के प्रांगण में अंतरराष्ट्रीय नशा निरोधक नौ दिवसीय कार्यक्रम का समापन हो गया. कार्यक्रम 18 जून से लेकर 26 जून तक चला. इस दौरान प्रतियोगिता के माध्यम से नशा मुक्ति का संदेश दिया गया. इस दौरान क्विज, पोस्टर मेकिंग, निबंध लेखन, प्रभातफेरी, स्लोगन लेखन, भाषण प्रतियोगिता एवं साइकिल रैली जैसे कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. विद्यालय की प्रधानाचार्या मधु मिश्रा ने कार्यक्रम के मुख्य उद्देश्य पर प्रकाश डाला. विद्यालय की उप- प्रधानाध्यापिका रीना रॉय ने कहा कि बच्चों में जागरुकता लाने के लिए इस प्रकार के कार्यक्रम जरूरी हैं. विद्यालय के अध्यक्ष श्रवण सिंह ने भी संबोधित किया. इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विद्यालय के कोषाध्यक्ष जसपाल सिंह, किरण चाणे, कमेटी सदस्य सूरज सिंह एवं सभी शिक्षकगण उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें