1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand news dr amit kumar shoots himself with a revolver in jamshedpur admitted to tata medical hospital grj

Jharkhand News : झारखंड के जमशेदपुर में डॉ अमित कुमार ने रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, टीएमएच में भर्ती

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप निवासी डॉक्टर अमित कुमार ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. ये घटना आज गुरुवार सुबह की बताई जा रही है. इस घटना के बाद आस पास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : डॉ अमित कुमार का घर
Jharkhand News : डॉ अमित कुमार का घर
प्रभात खबर

Jharkhand News, जमशेदपुर न्यूज (प्रियरंजन) : झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर में डॉक्टर अमित कुमार ने रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली है. गंभीर हालत में उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद आस पास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी है और मामले की जांच कर रही है. अभी तक खुद को गोली मारने की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एस टाइप निवासी डॉक्टर अमित कुमार ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. ये घटना आज गुरुवार सुबह 10:30 बजे की बताई जा रही है. इस घटना के बाद आस पास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि डॉक्टर अमित कुमार जमीन कारोबारी स्व अरविंद सिंह के पुत्र हैं.

डॉ अमित कुमार द्वारा खुद को गोली मारने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. इस घटना के बाद आस पास के लोगों की मदद से उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. थाना प्रभारी राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें