1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jamshedpur in jharkhand did not stop killing kallu ghosh wife of liquor mafia killed by criminals grj

झारखंड के जमशेदपुर में थम नहीं रहा हत्या का सिलसिला, शराब माफिया रहे कल्लू घोष की पत्नी को अपराधियों ने मार डाला

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jamshedpur News : जमशेदपुर में महिला की हत्या
Jamshedpur News : जमशेदपुर में महिला की हत्या
फाइल फोटो

Murder, Jamshedpur News, जमशेदपुर : साल 2016 में धातकीडीह हरिजन बस्ती में शराब माफिया (liquor mafia ) कल्लू घोष (Kallu Ghosh ) की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गयी थी. अब उसकी पत्नी जूली घोष (38) की भी हत्या कर दी गयी है. घटना रविवार रात की है. जूली घर में सो रही थी, तभी हमलावर खिड़की के रास्ते घर में घुसे और धारदार हथियार से चेहरे पर कई वार किये, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी.

जूली का बेटा सन्नी घोष ने कमरे में मां का शव देखा, तो परिजनों व बस्ती के लोगों को जानकारी दी. सन्नी घोष ने बताया कि लगभग आठ बजे मां घर में अकेली सोयी थी. घर के दोनों दरवाजे बंद थे. सिर्फ खिड़की खुली थी. खिड़की में रॉड नहीं है. वहां से कोई भीतर घुस सकता है. घर लौटने पर उसने मां को फोन किया और आवाज लगायी. दरवाजा नहीं खोलने पर खिड़की से भीतर गया, तो मां को कंबल ओढ़ाया हुआ था. कंबल हटाने पर मां का क्षत-विक्षत शव देखा.

सन्नी के मुताबिक, वह अपनी दादी के साथ रहता है. मां घर में अकेली रहती थी. वह मां (जूली घोष) के पास सुबह-शाम जाता था. घर में कुछ युवक कभी-कभी रहते थे. चचेरा भाई अनिमेष घोष अक्सर घर में सोता था. वह चार दिन पूर्व कोलकाता गया है. वह अभी लौटा नहीं है.19 मार्च 2008 को कदमा में कल्लू घोष के भाई बच्चू की भी हत्या कर दी गयी थी. अब जूली घोष की हत्या से परिवार दहशत में है. सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जूली घोष अवैध नशीला पदार्थ की बिक्री करती थी. पुलिस इसकी जांच कर रही है कि नशीला पदार्थ की बिक्री को लेकर हुए विवाद में जूली घोष की हत्या तो नहीं की गयी है ? पुलिस प्रेम-प्रसंग के मामले को लेकर भी जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार, हत्यारा जूली घोष का परिचित था. इसी का फायदा उठाकर वह घर में घुसा और आसानी से हत्या को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस जूली घोष के परिचितों का भी पता लगा रही है जिनका उसके घर में आना-जाना था.

शहर में हत्याओं का दौर नहीं थम रहा है. पिछले पांच दिनों में तीन लोगों की हत्या हो चुकी है. 29 दिसंबर को मानगो में जमीन कारोबारी सबाउल हक उर्फ दानिश की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्याकांड का अब तक खुलासा नहीं हो सका है. इस बीच 31 दिसंबर को कदमा रामनगर जयंती अपार्टमेंट में नर्स अनीता शर्मा की हत्या कर दी गयी. दोनों हत्या की गुत्थी पुलिस नहीं सुलझा सकी थी कि रविवार रात जूली घोष की हत्या कर दी गयी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें