1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jamshedpur a man absconded after killing 4 including his wife two children and also killed the tuition teacher aml

जमशेदपुर में दरिंदगी, पत्नी, दो बच्चों सहित 4 की हत्या कर शख्स फरार, पढ़ाने आयी ट्यूशन टीचर को भी मार डाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरोपी  दीपक कुमार और उसके परिवार की फाइल फोटो.
आरोपी दीपक कुमार और उसके परिवार की फाइल फोटो.
Prabhat Khabar

जमशेदपुर : कदमा थाना क्षेत्र के तिस्ता रोड, क्वार्टर नंबर 97 के रहने वाले टाटा स्टील फायर ब्रिगेड का कर्मचारी दीपक कुमार ने सोमवार की दोपहर अपनी पत्नी, दो बच्चों और ट्यूशन टीचर की हत्या कर दी और फरार हो गया है. घटना के बाद जब मौके पर उसका साथी अभय पहुंचा, तब दीपक ने उसे भी हथौड़े से हमला कर घायल कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर कदमा पुलिस शाम 4 बजे के बाद जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची.

इस दरिंदगी भरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दीपक ने सभी शवों को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और अपनी बुलेट से फरार हो गया. पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तब दरवाजा तोड़कर घर के अंदर गई. अंदर चार लोगों के शव पड़े हुए थे. मारे गये लोगों की पहचान दीपक कुमार की पत्नी वीणा कुमारी (36 वर्ष), बेटी श्रावणी उर्फ दीया (16 वर्ष), बेटी सानवी (8 वर्ष) और ट्यूशन टीचर रिंकी घोष के रूप में हुई है.

ट्यूशन टीचर के परिजन खोजते हुए पहुंचे थे दीपक के घर

परिवार के लोगों का कहना है कि ट्यूशन टीचर रिंकी घोष सुबह 11 बजे ट्यूशन पढ़ाने के लिए दीपक के घर आती थी. इसके बाद वह 12.30 बजे तक अपने घर पर पहुंच जाती थी. सोमवार को जब शाम 4 बजे तक वह अपने घर पर नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसे खोजते हुए दीपक के घर पहुंचे. यहां पर दरवाजा बाहर से बंद था. इसके बाद गुमशुदगी की शिकायत करने सभी कदमा थाने शाम 4 बजे पहुंचे. फिर पुलिस मौके पर पहुंची. घर में पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे. ट्यूशन टीचर का शव पलंग के बॉक्स में बंद था.

कातिल की हिमाकत

घटना के बाद जब दीपक का एक दोस्त अभय उसके घर पर पहुंचा तो उसने उसे घर के अंदर आने से रोक दिया. थोड़ी देर बाद उसने अपने दोस्त पर हथौड़े से वार कर दिया. जब उसका दोस्त घायल हो गया तक वह अपने घर को बाहर से लॉक कर फरार हो गया. जानकारी मिली कि इसके बाद दीपक अपने साले के घर गया और वहां रखा अपनी पत्नी का जेवर लिया और फरार हो गया.

एसएसपी पहुंचे हैं जांच में

घटना के बाद जांच में घटनास्थल पर खुद एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन पहुंचे और पूरी जानकारी ली. कमरे के भीतर चार शवों को देखा. एक शव पलंग के बॉक्स में बंद था. बाकी शव बाहर थे और खून कमरे में पसरा हुआ था. अभी पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है. आखिर चारों की हत्या किन कारणों से की गई है इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें