1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. agneepath protest set fire to railway track case against 200 people grj

Jharkhand News: Agneepath का विरोध के दौरान जमशेदपुर में आगजनी करने वाले 200 युवकों पर केस दर्ज

अग्निपथ के खिलाफ पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई रेलवे फाटक के पास युवकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन और आगजनी करने के मामले में जुगसलाई थाना में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में 200 युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जुगसलाई थाने में केस दर्ज
Jharkhand News: जुगसलाई थाने में केस दर्ज
प्रभात खबर

Jharkhand News: केंद्र सरकारी की सैन्य बलों में भर्ती की नई योजना अग्निपथ के खिलाफ पूर्वी सिंहभूम जिले के जुगसलाई रेलवे फाटक के पास युवकों के द्वारा विरोध प्रदर्शन और आगजनी करने के मामले में जुगसलाई थाना में केस दर्ज किया गया है. इस मामले में जुगसलाई थाना के पुलिस अवर निरीक्षक रौशन कुमार राम के बयान पर 200 अज्ञात युवकों पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

युवकों की पहचान करने में जुटी पुलिस

केस दर्ज करने के बाद वरीय अधिकारी के आदेशानुसार पुलिस ने विरोध करने वाले युवकों की पहचान फुटेज और फोटोग्राफी के आधार पर करना शुरू कर दिया है. बताया जाता है कि शुक्रवार 17 जून को अग्निपथ योजना का विरोध जताने को लेकर युवाओं ने रेलवे लाइन को जाम कर दिया था. इससे ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ था. युवाओं ने विरोध के दौरान टायर जलाकर प्रदर्शन किया था.

डीसी ने दिया था आश्वासन

छात्रों के विरोध प्रदर्शन के दौरान करीब 2 घंटे तक ट्रेनों का परिचालन बंद रहा था. सूचना मिलने के बाद उपायुक्त विजया जाघव और एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने मौके पर पहुंच कर विरोध कर रहे युवाओं को समझाया था. उपायुक्त ने युवाओं को बताया कि उनके विरोध को लेकर वह आगे बात करेंगी. उपायुक्त और एसएसपी के अश्वासन के बाद मामले को शांत कराया गया.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढे़ं यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By : Guru Swarup Mishra

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें