34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पंचायत प्रतिनिधियों का प्रतिनिधिमंडल कंपनी प्रबंधन से मिला, पीड़िता के इलाज व शिक्षा की व्यवस्था कंपनी करे

जमशेदपुर: जमशेदपुर प्रखंड प्रमुख रवींद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को स्टील स्ट्रीप व्हील्स प्रबंधन से मिला. प्रतिनिधिमंडल ने गोविंदपुर के सुंदरहातु में गत 10 दिसंबर को बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के लिए कंपनी को जिम्मेवार ठहराया. प्रखंड प्रमुख ने बताया कि जिस ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्टाफ […]

जमशेदपुर: जमशेदपुर प्रखंड प्रमुख रवींद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को स्टील स्ट्रीप व्हील्स प्रबंधन से मिला. प्रतिनिधिमंडल ने गोविंदपुर के सुंदरहातु में गत 10 दिसंबर को बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना के लिए कंपनी को जिम्मेवार ठहराया.

प्रखंड प्रमुख ने बताया कि जिस ट्रांसपोर्ट कंपनी के स्टाफ ने दुष्कर्म किया है उस कंपनी का निबंधन स्टील स्ट्रीप व्हील्स में है. इसलिए उसका निबंधन रद्द किया जाये. साथ पीड़िता के इलाज व शिक्षा की व्यवस्था की जाये.

पीड़िता के बालिग होने पर कंपनी में स्थायी नौकरी देने की व्यवस्था की मांग की. फिलहाल बच्ची के भरण पोषण के लिए उसके पिता को स्थायी नौकरी दी जाये. प्रतिनिधिमंडल ने कंपनी प्रबंधन को आठ सूत्री मांग पत्र सौंपा. प्रतिनिधिमंडल में संजय मनी त्रिपाठी, धर्मेंद्र चौहान, केनेड़ी सोय, नागी बोयपाई, अाशा जायसवाल, अशोक, तरुण पाल, बबीता करूआ, विजय सिंह समेत कई मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें