1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. physical assault of a minor returning home from the market in chainpur at gumla 3 accused arrested smj

Jharkhand news: गुमला के चैनपुर में बाजार से घर लौट रही नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

गुमला के बेंदोरा गांव में नाबालिग के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर चैनपुर और जारी थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी कर आरोपी तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: गुमला के बेंदोरा गांव के समीप नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म. तीन आरोपी गिरफ्तार.
Jharkhand news: गुमला के बेंदोरा गांव के समीप नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म. तीन आरोपी गिरफ्तार.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News: गुमला जिला अंतर्गत चैनपुर थाना के बेंदोरा गांव के समीप एक नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर जारी और चैनपुर थाना की पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें डीपाअसरो गांव का नीरज मिंज, इसाक टोप्पो और रायडीह के विनोद केरकेट्टा है. पुलिस तीनों आरोपियों को चैनपुर थाना में रखकर पूछताछ की. बताया जा रहा है कि पीड़िता गुरुवार को अपने भाई के साथ घर जा रही थी, तभी तीनों आरोपियों ने उसके भाई को मारपीट कर भगा दिया और पीड़िता को कब्जे में रखकर रातभर दुष्कर्म किया.

बाजार से घर लौट रही थी पीड़िता

जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपने फुफेरा भाई के साथ गुरुवार के दिन चैनपुर बाजार गयी हुई थी. शाम को 6.30 बजे बाजार से वापस लौटने के दौरान बेंदोरा गांव के लकड़ाटोली के समीप तीन युवकों ने पीड़िता के भाई को डरा-धमका कर भगा दिया. इसके बाद तीनों युवकों ने पीड़िता को उठा कर शंख नदी के समीप इमली पेड़ के पास ले जाकर बारी-बारी से रातभर दुष्कर्म किया. आरोपियों ने पीड़िता को शुक्रवार की अहले सुबह 3.30 बजे मुक्त किया. इसके बाद पीड़िता अपने घर पहुंची. घर पहुंचकर उसने दरवाजा खटखटायी, तो उसके पिता ने देखा कि बेटी बहुत घबरायी हुई थी. इस पर पिता ने पीड़िता से मामले की पूरी जानकारी ली. जिसके बाद शुक्रवार की सुबह जारी थाना जाकर इसकी शिकायत की.

जारी और चैनपुर पुलिस ने की संयुक्त कार्रवाई

सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत मिलते ही जारी थाना प्रभारी अमर पोद्दार ने चैनपुर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार गुप्ता को इसकी जानकारी दी. बताया कि चैनपुर थाना क्षेत्र के बेंदोरा गांव के समीप शंख नदी किनारे जारी थाना क्षेत्र की लड़की के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. जानकारी मिलते ही चैनपुर और जारी पुलिस ने संयुक्त रूप से छापामारी करते हुए डीपाअसरो गांव पहुंचे. जहां तीनों युवकों को गिरफ्तार किया गया और चैनपुर थाना ने तीनों आरोपियों को चैनपुर थाना ले आयी.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें