1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. jharkhand crime news dead body of missing inter student found in gumla family members feared murder police engaged in investigation grj

Jharkhand Crime News : गुमला में लापता इंटर के छात्र का मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : लापता इंटर के छात्र का शव मिलने के बाद जुटी भीड़
Jharkhand Crime News : लापता इंटर के छात्र का शव मिलने के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, Gumla News, गुमला न्यूज : झारखंड के गुमला जिले के डुमरी थाना के रतासिली गांव स्थित झंडा टाड़ के समीप पानी से भरे तालाबनुमा गड्ढे से शुक्रवार की दोपहर पुलिस ने नवाडीह चौके निवासी जयदीप कुमार (18) का शव संदेहास्पद स्थिति में बरामद किया. जयदीप 11 फरवरी को गायब हुआ था. जयदीप की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या का मामला है. पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने जयदीप की हत्या की आशंका जतायी है.

आज शुक्रवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. ज्ञात हो कि मृतक जयदीप कुमार प्लस टू हाई स्कूल टांगरडीह में वर्ग 12वीं का छात्र था. इससे पूर्व गत गुरुवार की शाम में मृतक के पिता अनिल कुमार ने थाना में अपने बेटे की गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था. दर्ज सनहा में कहा था कि उनका पुत्र जयदीप गुरुवार को दोपहर दो बजे घर से साइकिल लेकर निकला था. काफी खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया.

ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह पुलिस को पहाड़ी तालाब में शव होने की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पहुंचकर झंडा टाड़ स्थित तालाब से शव बरामद किया. वहीं तालाब के बगल में लावारिस हालत में गिरा साइकिल भी बरामद किया गया. इधर, शव पोस्टमार्टम रूम पहुंचने के बाद मृतक के पिता अनिल कुमार ने शव का पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सक टीम व वीडियोग्राफी कराने की मांग की. इस निमित मृतक के परिजनों ने सीएस व डीसी को लिखित आवेदन दिया.

मृतक के पिता ने बताया कि वे बैंक मित्र व एलआइसी एजेंट हैं. जब वे बाइक से शाम को घर पहुंचे, तो उसकी मां ने बताया कि जयदीप दोपहर में निकला है. अभी तक घर नहीं लौटा है. उनसे पूछा कि खाना खाने भी नहीं आया, तो उन्होंने कहा कि नहीं. इसके बाद वे बाइक लेकर डुमरी की ओर खोजने गये. जब मैंने उसका मोबाइल चेक किया, तो उसने एक दोस्त से अंतिम बार बात कर मोबाइल को घर पर छोड़ दिया था. खोजबीन के बाद डुमरी थाना में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया था.

पिता ने बताया कि बेटे की खोजबीन के दौरान उन्हें पता चला कि प्लस टू हाई स्कूल के शिक्षकों द्वारा किसी कारणवश उनके बेटे को स्कूल में अपने अभिभावक को बुलाने का दबाव बनाया गया था, लेकिन उनके बेटे ने शिक्षकों के दबाव के बावजूद उन्हें नहीं बताया. पिता ने कहा कि षडयंत्र के तहत हत्या कर शव को तालाब में डाला गया है. इधर, पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें