29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला: चचेरी बहन की शादी में गये भाई की हत्या

घटना के संबंध में परिजनों में बताया कि मृतक गत मंगलवार की शाम को 6:00 बजे मेहमानी के लिए अपनी बुआ के घर अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गया था.


गुमला : गुमला थाना के गढ़सारु डैम के समीप अज्ञात अपराधियों ने 30 वर्षीय युवक दीपक उरांव की लाठी डंडे व पत्थर से कूच कर निर्मम हत्या कर दी. वह अपनी चचेरी बहन की शादी में भाग लेने गया हुआ था. इसके बाद किसी ने उसकी हत्या कर शव को डैम के किनारे फेंक दिया. घटना स्थल से पुलिस ने एक मोटर साइकिल व शराब की बोतल भी बरामद किया है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि शराब पीने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. बुधवार की सुबह को घटना की सूचना मिलने पर गुमला थाना की पुलिस ने गढ़सारू डैम के समीप पहुंची, जहां से शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया. घटना के संबंध में परिजनों में बताया कि मृतक गत मंगलवार की शाम को 6:00 बजे मेहमानी के लिए अपनी बुआ के घर अपनी चचेरी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गया था.

जहां दो दिन पहले मृतक से कुछ लोगों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. मंगलवार की देर शाम शराब का सेवन करने के बाद वह अपने घर लौट रहा था. जिसे अज्ञात अपराधियों ने गढ़सारू डैम के समीप लाठी डंडे व पत्थर से कूच कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने घटना स्थल से एक बोतल शराब, एक पेप्सी की बोतल व व मृतक का बाइक बरामद किया है. हालांकि हत्या किस कारण से हुई है. इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं मिली रही है. पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रही है. घटना के संबंध में प्रभारी थानेदार सुदामा राम ने कहा कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. जांच के बाद और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें