1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. crime news khassi not fed in marriage ceremony beaten threatened to kill woman left village grj

Jharkhand Crime News:शादी में नहीं खिलाया खस्सी, तो बुरी तरह पीटा, जान मारने की धमकी, महिला ने छोड़ा गांव

गुमला थाना के तिगरा गांव निवासी कुंती देवी ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने गुमला थाना में दर्ज केस के अभियुक्त द्वारा केस के गवाहों को घर जाकर गवाही नहीं देने के लिए धमकाने की शिकायत की है. डर से पीड़िता ने गांव छोड़ दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News
Jharkhand Crime News
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News: झारखंड के गुमला जिले में शादी में खस्सी खाने के लिए नहीं बुलाने पर मारपीट का मामला सामने आया है. शादी पार्टी में खस्सी खाने नहीं बुलाने पर उस पर जानलेवा हमला किया गया और बुरी तरह उसे पीटा गया. अब डर से वह गांव छोड़कर दूसरी जगह रह रही है. आरोपियों ने धमकी दी है कि गवाही देने पर घर में घुस कर गोली मार देंगे. ये मामला थाना पहुंचा, परंतु थाना द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर एसपी तक शिकायत पहुंची. पीड़ित परिवार ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर मारपीट करने वाले दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

धमकी के बाद पीड़िता ने गांव छोड़ा

थाने में केस दर्ज होने के बाद गुमला थाना की पुलिस पर भी आरोपियों को बचाने का आरोप लगा है. केस के गवाहों को आरोपियों द्वारा धमकी दी जा रही है. इससे पीड़ित परिवार डरा हुआ है और सुरक्षा देने व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. डर से पीड़िता ने गांव छोड़ दिया है. गुमला थाना के तिगरा गांव निवासी कुंती देवी ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने गुमला थाना में दर्ज केस के अभियुक्त द्वारा केस के गवाहों को घर जाकर गवाही नहीं देने के लिए धमकाने की शिकायत की है. आवेदन में कुंती ने कहा है कि गांव के राजेश एवं कलिंद्र द्वारा 20 मई 2021 को उसके ऊपर जानलेवा हमला किया गया. उसे बुरी तरह से पीटा गया है. 25 हजार रुपये भी छीन लिए. इस संबंध में कुंती द्वारा गुमला थाना में कांड संख्या 147/2021 दर्ज कराया गया, परंतु दोनों आरोपियों को गुमला थाना से पुलिस ने जमानत दे दी.

गोली मारने की धमकी दे रहे आरोपी

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि गुमला थाना की पुलिस जानबूझकर आरोपियों पर मामूली दफा लगाकर केस किया. अब दोनों आरोपी गवाहों के घर जाकर अपने विरूद्ध गवाही नहीं देने के लिये धमकी दे रहे हैं. यह भी धमकी दे रहे है कि यदि किसी ने उसके खिलाफ गवाही दी, तो घर में घुसकर गोली मार देंगे. पीड़ित महिला ने कहा है कि घटना के बाद से डर से गांव में नहीं रह रही हूं. उन्होंने कहा कि घर में शादी होने पर मैंने आरोपियों को निमंत्रण दिया था, परंतु वे नहीं आये. जिसके बाद आरोपी उसे यह कह कर मारने लगे कि खस्सी खाने के लिए उन्हें क्यों नहीं बुलायी.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें