33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

काबपोश अपराधियों की करतूत, अडाणी प्लांट के लिए पाइप लाइन बिछा रही एजेंसी की मशीन फूंकी

गोड्डा/ठाकुरगंगटी : गोड्डा में निर्माणाधीन अडाणी पावर प्लांट तक गंगा का पानी लाने के लिए पाइप लाइन बिछायी जा रही है. पाइप लाइन बिछा रही एसएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो हाइड्रा को दर्जन भर नकाबपोश और हथियारबंद अपराधियों ने आग के हवाले कर दिया. घटना ठाकुरगंगटी थाना के बहादुरचक गोराडीह गांव के बहियार में गुरुवार […]

गोड्डा/ठाकुरगंगटी : गोड्डा में निर्माणाधीन अडाणी पावर प्लांट तक गंगा का पानी लाने के लिए पाइप लाइन बिछायी जा रही है. पाइप लाइन बिछा रही एसएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के दो हाइड्रा को दर्जन भर नकाबपोश और हथियारबंद अपराधियों ने आग के हवाले कर दिया. घटना ठाकुरगंगटी थाना के बहादुरचक गोराडीह गांव के बहियार में गुरुवार रात 11:30 बजे की है.

अपराधियों ने हाइड्रा के चालक व कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी निर्भय सिंह की जमकर पिटायी कर दी, जिससे वह घायल हो गया. निर्भय मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद जिले का रहनेवाला है. साथी कर्मियों ने उसे पास के अस्पताल ले जाकर इलाज कराया. साइड इंचार्ज महेंद्र सिंह के अनुसार इस घटना में कंपनी को करीब 1.40 करोड़ का नुकसान हुआ है.
इस मामले में चालक निर्भय सिंह के लिखित बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ ठाकुर गंगटी में मामला दर्ज किया गया है. अडाणी के अधिकारियों ने भी इस घटना की सूचना मुख्य सचिव और डीजीपी को दी है.
हाइड्रा पर तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया : ठाकुर गंगटी थाना प्रभारी तपन कुमार पाणिग्रही ने बताया कि गुरुवार रात करीब दो बजे घायल एसएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी निर्भय सिंह ने पुलिस को सूचना दी. उसने बताया कि रात करीब 11:30 बजे दर्जनभर नकाबपोश अपराधी बहादुरचक गोराडीह गांव पहुंचे. सभी के पास दो नाली बंदूक व अन्य हथियार थे.
बहियार में पहुंचते ही अपराधियों ने पाइप लाइन की खुदाई के लिये लगाये गये दो हाइड्रा पर तेल छिड़क कर आग लगा दी. बचाव कर रहे कर्मी सह हाइड्रा चालक निर्भय सिंह को अपराधियों ने जम कर पीटा. निर्भय सिंह के हाथ-पांव में गंभीर चोट आयी है. आग लगाये जाने के बाद सभी कर्मी इधर-उधर भागने लगे. हल्ला होने पर सभी अपराधी पैदल भाग निकले.
नकाबपोश अपराधियों ने कंपनी की दो हाइड्रा को जलाया, हाइड्रा के चालक को पीट कर घायल किया
गोड्डा में अडाणी पावर प्लांट तक ठाकुर गंगटी में पाइप लाइन बिछा रही है एसएस कंस्ट्रक्शन कंपनी
इस घटना में कंपनी को करीब 1.40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ
घटना के संबंध में अडाणी पावर के अधिकारियों ने जानकारी दी है. इस मामले में डीजीपी को आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा गया है.
-डीके तिवारी, मुख्य सचिव, झारखंड
किसी अापराधिक गिरोह द्वारा घटना को अंजाम देने की संभावना है. अब तक रंगदारी की भी बात अब तक सामने नहीं आयी है. न ही यह मामला नक्सल से जुड़ा नहीं दिख रहा है. पूरे मामले की तहकीकात कर रहा हूं. जल्द ही अपराधी सामने होंगे.
– शैलेंद्र वर्णवाल, एसपी गोड्डा
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें